Home मध्य प्रदेश नोटिस: बस में लगातार क्षमता से अधिक सवारी बैठाने वाले 95 संख्‍याएँ...

नोटिस: बस में लगातार क्षमता से अधिक सवारी बैठाने वाले 95 संख्‍याएँ नोटिस; चेतावनी दी गई कि अब यदि निर्णय लेना अधिक बैठाई तो निपट जाएगी


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

11 दिन पहले आरटीओ द्वारा कार्यवाही का चित्र

सीधे हाडसे के बाद आरटीओ के द्वारा शहर के 95 बस संचालकों को नोटिस जारी किया गया है। इस नोटिस में इन बस संचयकों से कहा गया है कि अब अगर उनके द्वारा अपनी बस में क्षमता से ज्यादा सवारी बैठाने का काम किया गया तो उनकी बस को बच कर कर लिया जाएगा। शहर में बढ़ते वाहन चालकों के मद्देनजर आरटीओ के द्वारा पिछले कुछ दिनों से बसों की चेकिंग का काम किया जा रहा है। इस चेकिंग में जब विभाग की टीम सड़क पर निकल कर आई तो मालूम पड़ा कि बसों में ओवरलोडिंग हो रही है। विभाग के द्वारा लगातार संयोजन बनाने की कार्रवाई को अंजाम देते हुए ओवरलोडिंग करने वाले बस संचालकों से भय भी वसूल किया गया।

अब विभाग की ओर से 95 बस संचयकों के नाम अलग-अलग नोटिस जारी किए गए हैं। इस नोटिस में इन बस संचयकों को कहा गया है कि यह देखा जा रहा है कि आपकी बस में लगातार क्षमता से ज्यादा यात्रियों को बिठाया है। इस स्थिति को ध्यान में रखते हुए इस नोटिस के माध्यम से आपको यह चेतावनी दी जा रही है कि अब आप अपने बस में ओवरलोडिंग को पूरी तरह से बंद कर दें। अब यदि आपकी बस में क्षमता से बहुत अधिक यात्री सवार मिलते हैं तो आपकी बस को बाहर कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments