Home फ़िल्मी दुनिया नोरा फतेही ने फिर जबरदस्त मूव्स दिखाए, 'एक तो कम जिंदगानी' पर...

नोरा फतेही ने फिर जबरदस्त मूव्स दिखाए, ‘एक तो कम जिंदगानी’ पर किया धमाके डांस


(फोटो साभार: इंस्टाग्राम @norafatehi)

नोरा फतेही (NORA FATEHI) अपने डांस स्टाइल को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहता है और सुर्खियां प्राप्त लेती हैं। उनके गानों पर लाखों व्यूज आते हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 जनवरी, 2021, 4:34 PM IST

नई दिल्लीनोरा फतेही (NORA FATEHI) अपने डांस स्टाइल को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहता है और सुर्खियां प्राप्त लेती हैं। उनके गानों पर लाखों व्यूज आते हैं। ऐसा ही एक गाना फिल्म मरजावां का ‘एक तो कम जिंगदगानी, उससे भी कम है जवानी’ है जिसमें पर नोरा ने अपने डांस मूव्स को फिर से सुनाया सोशल मीडिया (सामाजिक मीडिया)) । कब्जा कर लिया है।

ब्लू ट्रैकसूट पहने इस वीडियो में डांसर्स तेजस और इश्प्रीत के साथ उनका डांस स्टाइल जमकर वायरल हो रहा है। नोरा डांसर्स के साथ इस गाने को खूब एंजॉय करती दिख रही हैं। हमेशा की तरह इस गाने में भी उनके मूव्स इतने पर असर दिख रहे हैं कि फैंस उन्हे कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

फिल्म मरजावां में फिल्माए इस गाने के लिए नोरा बहुत मेहनत की थी। उन्होंने पानी में भीगते हुए भी कई मुश्किल हालात भी दिए थे। बताया जा रहा था कि गाने में हाई हील पहनकर डांस करने के कारण नोरा के पैर तक सूज गए थे। इसके अलावा सेट पर गर्मी होने के कारण नोरा का मेकअप बार बार खराब हो जाता था। मुश्किलों के बावजूद नोरा ने अपने डेडिनेशन से बेहतरीन तरीके से इस गाने पर परफॉर्म किया था और दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी थी। आपको बता दें कि मूल रूप से ये गाना फिल्म सागर का है जिसे सपना मुखर्जी ने गाया था। इसे फिल्म मरजावां में रिमिक्स कर नोरा पर फिल्माया गया था। बच्चों के अलावा नोरा अपनी ड्रेस से भी सबका ध्यान आकर्षित करती हैं। नोरा ने सफेद मोतियों के ब्लाउज में अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। ये तो नहीं पता चला है कि नोरा ने किसी गाने की शूटिंग के लिए ये लुक लिया है या फिर फोटोशूट के लिए। लेकिन फोटोज पर फैंस जमकर तारीफों भरे कमेंटस डाल रहे हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments