Home कानून विधि न्यायशास्र विधि जर्नल संपादकों के लिए बुलाओ

न्यायशास्र विधि जर्नल संपादकों के लिए बुलाओ


न्यायशास्र: द लॉ जर्नल [ISSN 2581-6349] वर्तमान में संपादकीय पदों (1 प्रबंध संपादक और 2 एसोसिएट एडिटर्स) के लिए जर्नल के प्रकाशन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने और जर्नल को विकसित करने के लिए आवेदन स्वीकार कर रहा है।

न्यायशास्र के बारे में: द लॉ जर्नल

न्यायशास्र: द लॉ जर्नल (ISSN 2581-6349) (अनुक्रमित) ()www.jurisperitus.co.in) हमारे देश की जनता को एक मंच प्रदान करने और कानून के महत्व और बहु-अनुशासनात्मक दृष्टिकोण को फिर से लागू करने के उद्देश्य से शुरू की गई एक गैर-वार्षिक सहकर्मी-समीक्षा की गई पत्रिका है।

यह पत्रिका कानूनी शिक्षा और जागरूकता फाउंडेशन द्वारा एक पहल है, जो एक गैर-सरकारी संगठन है, जिसका उद्देश्य किसी भी सामाजिक और आर्थिक बाधाओं से परे देश के सभी हिस्सों में कानूनी शिक्षा और जागरूकता प्रदान करना है।

न्यायशास्र वैज्ञानिक सूचकांक सेवा, वैज्ञानिक जर्नल प्रभाव तथ्य, IJIFactor, RsearchBib और अंतर्राष्ट्रीय संगठित अनुसंधान संस्थान के साथ अनुक्रमित है। इसकी A ++ इम्पैक्ट फैक्टर रेटिंग है।

आवेदन पात्रता

केवल विधि, प्रबंधन या मानविकी के क्षेत्र से संकाय सदस्य / विभागाध्यक्ष / पेशेवर संपादकीय बोर्ड के लिए आवेदन करने के पात्र हैं।

कोर भूमिका और संपादकों की जिम्मेदारियां

  • सौंपी गई पांडुलिपियों की संपादकीय समीक्षा करना और उचित गति के साथ संपादकीय निर्णय लेना और उन्हें स्पष्ट और रचनात्मक तरीके से संवाद करना।
  • अमान्य अनुसंधान, अमान्य प्रारूप आदि की पहचान करके और प्रकाशन की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए प्रकाशन की अखंडता को बनाए रखना।
  • जर्नल की नीतियों के संबंध में सिफारिशें करना।

आवेदन की प्रक्रिया

सभी आवेदन इस लिंक के माध्यम से किए जाएंगे: https://forms.gle/nw4WupEHvPaKGUrP8

हालांकि, आवेदनों को एक रोलिंग के आधार पर लिया जाता है, पहली समीक्षा की समय सीमा होगी 15 मार्च 2021।

पारिश्रमिक

संपादकों को औद्योगिक मानकों के अनुसार और उनके अनुभव के अनुसार पारिश्रमिक का हकदार होगा।

संपर्क करें

आधिकारिक ईमेल: संपादक[at]jurisperitus.co.in


अस्वीकरण: हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि लॉक्टोपस पर हमारे द्वारा पोस्ट की गई जानकारी सही है। हालांकि, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कुछ सामग्री में त्रुटियां हो सकती हैं। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कृपया अपनी स्वयं की जाँच भी करें।




लेखक के बारे में

अपराजितकर्की

मैं एक आर्मी गर्ल हूँ! एक बार्बी दुनिया में! 5 कुत्तों का रक्षक। अभी के लिए एक आहार पर। कभी-कभी मैं विराम चिह्नों को गलत कर सकता हूं, लेकिन मैं एक या दो अतिरिक्त में लाकर इसके लिए बना देता हूं। क्या अधिक महत्वपूर्ण है, एक गलत अल्पविराम, या एक अच्छी तरह से रखा करोड़?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments