Home देश की ख़बरें पंखुड़ी पाठक पर सपा कार्यकर्ताओं की अभद्र टिप्पणियाँ से नाराज पति अनिल...

पंखुड़ी पाठक पर सपा कार्यकर्ताओं की अभद्र टिप्पणियाँ से नाराज पति अनिल यादव ने छोड़ी पार्टी बनाई


कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक को लेकर की गई टिप्पणियाँ से नाराज पति अनिल यादव ने एसपी छोड़ी।

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव ने पत्नी पंखुड़ी पाठक पर की गई अभद्रताओं को लेकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वीडियो जारी कर बयां की पीड़ा। कहा- पत्नी को लेकर की गई बातों से नाराज हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, 4:15 बजे IST

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नोएडा नगर के अध्यक्ष और पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। यादव ने अपनी पत्नी पंखुड़ी पाठक को लेकर सपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई अभद्रनों से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दिया है। यादव ने फेसबुक अकाउंट के जरिये अपने रिजफे का ऐलान किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष भी रखा। यादव ने कहा कि उनकी पत्नी पंखुड़ी पाठक के खिलाफ अभद्र टिप्पणियाँ से वो नाराज हैं। आपको बता दें कि पंखुड़ी पाठक कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी हैं।

एएनआई के मुताबिक समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव ने यह भी कहा है कि पत्नी के खिलाफ अभद्र टिप्पणियाँ को लेकर जब उन्होंने विरोध किया, तो उन्हें सपा के आधिकारिक वॉट्सएप ग्रुप से बाहर कर दिया गया। इसके बाद ही अनिल यादव ने पार्टी से इस्तीफा दिया है। सपा से इस्तीफा देने के बाद टि्वटर पर जारी एक वीडियो में अनिल यादव ने पार्टी के प्रति अपनी वफादारी को लेकर कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें जहां भी भूमिका दी, उन्होंने बखूबी रखी है।

टि्वटर पर जारी वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी पत्नी के खिलाफ जैसे अभद्र टिप्पणियाँ की गई हैं, उन्हें वे बेहद दुखी हैं। अनिल यादव ने कहा कि सभ्य समाज में किसी भी महिला को लेकर गलत बातें या असभ्य टिप्पणियाँ नहीं होनी चाहिए। पार्टी मंच पर जब मैंने ये बातें उठाईं तो ऐसे करने वालों पर कार्रवाई नहीं की गई, उल्टा मुझे ही नसीहत दी गई कि अपनी पत्नी को समझाए। तभी मुझे लगा कि किस पार्टी में एक कार्यकर्ता की पत्नी का सम्मान नहीं हो सकता है, तो वह अन्य महिलाओं को फिर कैसे सम्मान मिलेगा। यादव ने कहा कि इन्हीं बातों को देखकर उन्हें लगा कि अब सपा से इस्तीफा दे देना चाहिए।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments