Home खेल जगत पटरी पर लौटी इंडो-कुकिंग एक्सप्रेस: ​​मैक्सिकन ओपन में 7 साल बाद साथ...

पटरी पर लौटी इंडो-कुकिंग एक्सप्रेस: ​​मैक्सिकन ओपन में 7 साल बाद साथ खेलेंगे भारत के रोहन बोपन्ना और पाकिस्तान के ऐसम कुरैशी


  • हिंदी समाचार
  • खेल
  • भारत के रोहन बोपन्ना और पाकिस्तान के आइसम उल हक कुरैशी मैक्सिकन ओपन में 7 साल बाद एक साथ खेलेंगे

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली2 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

2011 में परिषद मास्टर्स में मेन्स डबल्स खिताब जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ पाकिस्तान के ऐसम कुरैशी और भारत के रोहन बोपन्ना।

भारत के दिग्गज मेन्स डबल्स टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और पाकिस्तान के ऐसाम उल हक कुरैशी 7 साल बाद साथ खेलने नजर आएंगे। इंडो-कुकिंग एक्सप्रेस के नाम से प्रसिद्ध इस जोड़ी ने आखिरी बार 2014 में साथ खेला था। दोनों मेक्सिको के अकापुल्को में होने वाले मैक्सिकन ओपन में मेन्स डबल्स में साथ खेलने नजर आएंगे।

बोपन्ना-कुरैशी ने साथ में 5 टाइटल्स जीते
मैक्सिकन ओपन एटीपी -500 टूर्नामेंट की शुरुआत 15 मार्च से होगी। बोपन्ना और कुरैशी की जोड़ी मेन्स डबल्स में सबसे सफल जोड़ी में से एक है। इन दोनों ने लगभग 5 टाइटल्स जीते हैं। इसमें 2010 में दक्षिण अफ्रीका टेनिस ओपन, 2011 में हाले ओपन, पेरिस मास्टर्स, स्टोकहोम ओपन और 2014 में दुबई टेनिस टूर्नामेंट शामिल हैं।

2010 यूएस ओपन के रनर-अप रहे थे बोपन्ना-कुरैशी
बोपन्ना और कुरैशी दोनों विमबल्डन के क्वार्टर फाइनल और 2010 यूएस ओपन के रनर-अप भी रह चुके हैं। 2011 में पेरिस मास्टर्स जीतकर बोपन्ना और कुरेशी की जोड़ी एटीपी मेन्स डबल्स रैंकिंग में टॉप -10 में भी पहुंच गई थी।

दोनों ने साथ में 2014 में खेला था आखिरी मुकाबला था
इन दोनों ने आखिरी बार सितंबर, 2014 में शेन्जेन में साथ खेला था। तब यह जोड़ी एक टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में हार गई थी। बोपन्ना की मेन्स डबल्स में मौजूदा रैंकिंग 40 है। वहीं, कुरैशी 49 वें स्थान पर हैं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments