Home मध्य प्रदेश पति ने पत्नी को दी हत्या की सजा: पति बोला- कांग्रेस नेता,...

पति ने पत्नी को दी हत्या की सजा: पति बोला- कांग्रेस नेता, बड़े स्तर पर संबंध हैं बर्बाद कर दूंगा


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलमाल करनेवाला3 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

प्रतीकात्मक फोटो- आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है, पर आरोपी पकड़ा नहीं गया है

  • तिघरा थाना में पति के खिलाफ पत्नी ने घरेलूू हिंसा का मामला दर्ज करा रखा है
  • धमकाने के मामले में तिघरा थाना में हुई एफ.आई.आर.

एक युवक ने पत्नी को ही जान से मारने की धमकी दी है। घरेलु हिंसा के मामले में राजीनामा नहीं करने पर विवश है। धमकाते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता हूं, बड़े स्तर पर संबंध हैं। तुम्हारा पूरा परिवार को बर्बाद कर दूंगा। घटना एक दिन पहले तिघरा के कुलैथ गांव की है। पीड़ित ने मामले की शिकायत तिघरा थाना में की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कुलैथ निवासी 25 वर्षीय मालती का विवाह दो साल पहले सौजना निवासी धर्मेन्द्र यादव के साथ हुआ था। शादी के एक साल बाद ही दहेज की मांग करने और अक्सर मारपीट करने पर मालती ने ससुराल छोड़ दिया और वह अपने मायके कुलैथ में आकर रहने लगी। इतना ही नहीं उसने पति और अन्य ससुराल पक्ष के सदस्यों पर घरेलू हिंसा और दहेज एक्ट का मामला दर्ज कराया था। मंगलवार शाम को जब वह अपने घर पर काम कर रही थी कि तभी धर्मेन्द्र का फोन आया। उससे मामला वापस लेने और वापस ससुराल आने के लिए कहा। इस पर मालती ने पूर्व में की गई मारपीट और प्रताड़ना की याद दिलाई। मालती के इतना बोलने पर पति नाराज हो गया। पहले तो राजीनामा नहीं करने पर हत्या करने की धमकी दी और गाली गलौज करने लगा। महिला ने विरोध जताया तो आरोपी ने कहा कि हल्के में मत ले वह एक कांग्रेस नेता है और उसके कई बड़े नेताओं से संबंध हैं। अगर उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे और उसके परिवार को बर्बाद कर देगा।

थाना गो सुना दी पूरी रिकॉर्डिंग

मालती ने एक समझदारी दिखाई है, उसने पति से बातचीत की पूरी रिकॉर्डिंग कर ली थी। फोन कट होने के बाद वह अपने परिजन के साथ तिघरा थाना पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत की। साथ ही रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंप दी। इसके बाद पुलिस ने राजीनामा के लिए धमकाने की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। वर्तमान में आरोपी फरार है।

मामला दर्ज कर लिया गया है

एक महिला ने शिकायत की है कि उसके पति ने उसे और उसके परिवार को बर्बाद करने की धमकी दी है। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी पकड़ा जाएगा

अवधेश सिंह कुशवाह, थान प्रभारी तिघरा

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments