Home मध्य प्रदेश पति-पत्नी के बीच 'वो' से कलह: 12 साल पहले हुई थी शादी,...

पति-पत्नी के बीच ‘वो’ से कलह: 12 साल पहले हुई थी शादी, मायके से पैसे लाने का खर्च है अंडर, FIR दर्ज


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर8 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

रांज़ी थाने में VFJ कर्मी के खिलाफ FIR दर्ज की गई।

  • रांज़ी थाने में VFJ कर्मी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया
  • पत्नी का आरोप, पति के दूसरी महिलाओं से संबंध, विरोध करने पर मारता-पीटता है

शादी के 12 साल बाद भी पति दहेज की मांग को लेकर प्रताडित करता रहा। अक्सर मारपीट और प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने रांझी थाने में VFJ कर्मी पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया। महिला का आरोप है कि उसके पति के इतर भी संबंध हैं। पुलिस ने मामले की जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार वीएफजे स्टेट क्वार्टर निवासी लक्ष्मी गुप्ता (39) की शादी 24 फरवरी 2008 में अम्बुज गुप्ता से हुई। उनके कुछ बच्चे भी हैं। लक्ष्मी के मुताबिक शादी के बाद से ही पति घरेलू बातों को लेकर उसके साथ लड़ाई-झगड़ा करने लगा। किसी न किसी बहाने से मायके से पैसे मंगवाने लगा। चार बार में दो लाख रुपए लाकर उसे दे चुका हूं।
शराब पीकर पति पर मारपीट करने का आरोप
आरोप लगाया गया कि उसके पति शराब के लती हैं और अक्सर नशे में उसके साथ मारपीट करते रहते हैं। उसके पति के दूसरी महिलाओं से बातचीत होती है। उनके साथ वह घूमते हैं। जश्न मनाने पर मारपीट करते हैं। पति की इन हरकतों से वह परेशान हो गई है। उभरने पर भी पति में कोई सुधार नहीं आया।
दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज
उसके पति अम्बुज उसे अब भी निराशा से पैसे लाने के लिए दबाव डालते हैं। मना करने पर घर से निकालने की धमकी देते हैं। रांझी पुलिस ने आरोपी अम्बुज के खिलाफ धारा 498 ए, भादवि और 3, 4 दहेज अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments