Home अन्तराष्ट्रीय ख़बरें पत्नी की नजर में इमरान: PAK PM की पत्नी लुईरा बीबी ने...

पत्नी की नजर में इमरान: PAK PM की पत्नी लुईरा बीबी ने शेल्टर होम का दौरा किया; बोलीं- हर कामयाब आदमी के पीछे उसकी पत्नी का हाथ


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाहौर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

सोमवार को लाहौर के एक शेल्टर होम में मौजूद लुईरा बी। यहां वे अपनी फ्रेंड्स के साथ आईएन थे।

इमरान खान का पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बने दो साल से ज्यादा हो चुके हैं। इस दौरान उनकी तीसरी पत्नी सिर्फ दूसरी बार सार्वजनिक तौर पर नजर आईं। लाहौर में एक दरगाह पर जियारत के लिए पहुंची। इसके बाद गरीबों के लिए चलाए जा रहे एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान मीडिया ने उनसे पूछा- इमरान खान के कार्यकाल के बारे में क्या कहेंगी? चतरा का जवाब मीडिया को लाजवा कर गया। उन्होंने कहा- हर कामयाब आदमी के पीछे उसकी पत्नी का हाथ होता है। मेरी बात सच नहीं है। और अगर ये सच नहीं है तो फिर क्या है?

फ्रेंड्स के साथ दिखीं गीरा
डेरा बीबी सोमवार को लाहौर की हजरत दातागंज बख्श दरगाह पहुंचीं। इसके बाद यहां से कुछ दूरी पर मौजूद पनाहगा (शेल्टर होम) का जायजा लिया गया। दुरा की सबसे करीबी दोस्त फरहत शहजादी भी साथ थीं। बुर्कानशीं चतरा के हाथ में बड़ी सी माला और अंगूठी दिखाई दे रही थी। उन्होंने आश्रय गृह में लोगों से बातचीत की। उनकी तकलीफें सुनीं और इसके बाद अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

मीडिया से बातचीत का नेतृत्व करें
शेल्टर होम में कुछ कब गुजारने के बाद गीरा यहां से निकलीं तो एक लोकल रिपोर्टर ने पूछा- वजीर-ए-आजम इमरान खान की कामयाबी का क्या राज मानती हैं? इमरान की शरीक-ए-हयात यानी पत्नी का जवाब था- हर कामयाब शख्स के पीछे उसकी पत्नी का हाथ होता है। क्या मैं गलत बोल रहा हूँ? अगर ये सच नहीं है तो फिर सच क्या है?

चतरा ने कहा- मेरे शौहर की सरकार ने उन लोगों को छत मुहैया कराई है जो अब तक खुले आसमान में रह रहे थे। यह उनका अधिकार है।

कौन हैं मोटेरा बी.एम.
इमरान की तीसरी पत्नी हैं। इमरान ने सबसे पहले ब्रिटिश मूल की जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी की थी। ये शादी 1995 से 2004 तक चली। इस शादी से उनके दो बेटे हैं। दूसरी पत्नी का नाम रेहम खान था। रेहम-इमरान की शादी (2015) केवल 10 महीने ही चल रही है। रेहम बीबीसी में एंकर थे। तीन साल पहले इमरान (तब वे 65 साल के थे) ने लुईरा मेनका से शादी की। इमरान उन्हें अपना अध्यात्मिक गुरू भी मानते हैं। चतरा के पहले शादी से बच्चे हैं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments