Home देश की ख़बरें पलले गोस्वामी ड्रग्स केस में एक और गिरफ्तारी, भाजपा नेता राकेश सिंह...

पलले गोस्वामी ड्रग्स केस में एक और गिरफ्तारी, भाजपा नेता राकेश सिंह का सहयोगी है


पालेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पालेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। NW18

कोलकाता ड्रग्स केस: भाजपा राज्य समिति के सदस्य राकेश सिंह को पूर्वी बर्धमान जिले के गलसी से 23 फरवरी को उस समय गिरफ्तार किया गया था।

कलक। कोलकाता के न्यू अलीपुर क्षेत्र से बच किए गए मादक पदार्थ के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस सहयोगी की गिरफ्तारी के साथ ही भाजपा के दो नेताओं सहित मामले में अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी को वाटगूगे पुलिस थानाक्षेत्र के और्फनगुंगे बाजार के पास आदि गंगा नहर के करीब एक झूठा से रविवार रात गिरफ्तार किया गया। आईपीएस अधिकारी ने कहा, ‘उसे राकेश सिंह ने खिदिरपुर डाक घर के पास स्कूटर के साथ इंतजार करने का कहा था। हालांकि मामले में वांछित चरण सिंह स्कूटर के बारे में मौके से फरार हो गया। ‘

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को आज दिन में अलिपुर की एक अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी और दो अन्य को 19 फरवरी को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया था। गोस्वामी की कार से 90 ग्राम कोकीन बरामद हुई थी।

वहीं, भाजपा की राज्य समिति के सदस्य राकेश सिंह को पूर्वी बर्धमान जिले के गलसी से 23 फरवरी को उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वह कथित तौर पर भागने की कोशिश कर रहे थे।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments