Home देश की ख़बरें पलले गोस्वामी ड्राग केस: पुलिस ने कहा- मामले में कई रसूखदार भी...

पलले गोस्वामी ड्राग केस: पुलिस ने कहा- मामले में कई रसूखदार भी शामिल हैं, विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह के सहयोगियों को तलाश में


  • हिंदी समाचार
  • राष्ट्रीय
  • पश्चिम बंगाल ड्रग केस | पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021, भाजपा नेता राकेश सिंह, युवा विंग नेता पामेला गोस्वामी, कैलाश विजयवर्गीय

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलक37 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

पामेला गोस्वामी और उनके साथी प्रबीर कुमार को पुलिस ने 19 फरवरी को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। उन्होंने राकेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाया। (फाइल फोटो)

ड्रग केस में फंसे भाजपा के दो नेताओं के मामले में पुलिस की जांच जारी है। कोलकाता पुलिस ने शनिवार को बताया कि मामले में कई बड़े रसूखदार भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस के नारकोटिक सेक्शन को बंगाल में भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता राकेश सिंह के सहयोगियों को तलाश।

कई राज्यों में फैला नेटवर्क
एक अधिकारी ने बताया कि हमारे पास कुछ लोगों के नाम हैं, जो शायद इस मामले में शामिल हो सकते हैं। यह सभी राकेश सिंह और भाजपा यूथ विंग की लीडर पालेला गोस्वामी दोनों के संपर्क में हो सकते हैं। हम एक ऐसे व्यक्ति की भी तलाश कर रहे हैं, जो खासकर तस्करी में सक्रिय है। पुलिस को राकेश के घर से इस व्यक्ति के खिलाफ कई सबूत मिले थे। उन्होंने बताया कि मामले में अब तक 20 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। इनमें बिहार, ओडिशा और झारखंड के 12, पश्चिम बंगाल के 11 लोगों से पछताछ की जा चुकी है।

23 फरवरी को राकेश को गिरफ्तार किया गया
पुलिस ने 23 जनवरी को भाजपा नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार किया था। कोलकाता पुलिस ने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता को पूछताछ के लिए नोटिस दिया था, लेकिन वे नहीं आए। इसके बाद पुलिस ने उन्हें बर्धमान से गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें एक मार्च तक की रिमांड पर भेज दिया था।

पालेला ने राकेश पर आरोप लगाए थे
पालेला को 20 फरवरी को कोर्ट में पेश किया गया था। इस दौरान गोस्वामी ने कोर्ट से कहा था कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्होंने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता राकेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे और उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। उन्होंने मामले की CID से जांच कराने की मांग भी की थी।

19 फरवरी को पालेला को किया गया था
पालेला और उनके साथी प्रबीर कुमार को पुलिस ने 19 फरवरी को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। पामेला की बैग से 100 ग्राम कोकीन मिला था। बाजार में इसकी कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments