Home देश की ख़बरें पश्चिम बंगाल में रैली को इजाजत न मिलने पर भड़के ओवैसी, TMC...

पश्चिम बंगाल में रैली को इजाजत न मिलने पर भड़के ओवैसी, TMC को बताया ‘दो मुंह वाला’


ओवैसी आज से पश्चिम बंगाल में अपने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करने वाले थे।

राज्य की सत्ताओं तृणमूल कांग्रेस पार्टी के सांसदों पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा, टीएमसी सांसद अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता, संविधान, संसद में अनुकरणोश के बारे में बोलते हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:25 फरवरी, 2021, 3:36 PM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। तृणमूल कांग्रेस, बीजेपी, कांग्रेस सहित तमाम पार्टियों ने चुनावों को अपने हक में करने के लिए ताकत झोंक दी है। वहीं, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (असदुद्दीन ओवैसी) की पश्चिम बंगाल (पश्चिम बंगाल) के कोलकाता में गुरुवार होने वाली रैली को पुलिस ने अनुमति नहीं मिलने के कारण रद्द कर दिया है।

रैली को पुलिस की इजाजत न मिलने के बाद असदुद्दीन ओवैसी का गुस्सा फूटा हैं। ओवैसी ने कहा, आदर्श आचार संहिता अब लागू नहीं हुई है। यदि वे हमें इससे पहले भी अनुमति देने से इनकार कर रहे हैं, तो चुनाव स्वतंत्र और निर्दलीय कैसे होंगे? नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा रैली कर सकते हैं, कांग्रेस, सीपीएम, टीएमसी रैली कर रहे हैं। हम क्यों नहीं कर सकते?

फोटो साभार: ANI फोटो ग्राउंड

टीमएसीट्रॉन्स के दो चेहरे हैंराज्य की सत्ताओं तृणमूल कांग्रेस पार्टी के सांसदों पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा, टीएमसी सांसद अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता, इंक, संसद में अनुकरणोश के बारे में बोलते हैं। लेकिन उनके दो चेहरे हैं, वे दिल्ली में एक बात कहते हैं और बंगाल में ठीक इसके विपरीत करते हैं। अगर मैं वहां एक जनसभा करना चाहता हूं, तो मुझे अनुमति क्यों नहीं दी जा रही है?

टीएमसी ने नाराजगी जाहिर की
असदुद्दीन ओवैसीको मिनक बहुल मेतियाब्रुज इलाके में रैली के जरिए बंगाल विधान सभा चुनाव से पहले पार्टी के प्रचार अभियान का आगाज करना था। एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव जमीर उल हसन ने बताया कि पुलिस ने रैली के लिए उन्हें अनुमति नहीं दी है। हसन ने बताया, ‘हमने इजाजत के लिए 10 दिन पहले आवेदन दिया था, लेकिन रैली से ठीक एक दिन पहले पुलिस ने संकेत दिया कि वे हमसे रैली करने की इजाजत नहीं करेंगे। हम टीएमसी के ऐसे हथकंडों के आगे झुकेंगे नहीं। हम चर्चा करेंगे और कार्यक्रम की नई तारीख बताएंगे। ‘







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments