Home देश की ख़बरें पानीपत: कुत्ते को झाड़ू मारने पर दो गुटों में खूनी संघर्ष, 9...

पानीपत: कुत्ते को झाड़ू मारने पर दो गुटों में खूनी संघर्ष, 9 लोग घायल


जलपत में दो गुटों में संघर्ष में घायल लोग।

पानीपत में झड़प: संबंधित थाने के एसएचओ को जाँच के लिए निर्देश दे दिए गए हैं। जल्द ही पीड़ितों की शिकायत पर कड़े दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में दो गुटों की भिड़ंत में नौ लोग मारे गए। पूरा मामला कुत्ते से जुडा है। पानीपत के चांदनी बाग थाना क्षेत्र की धूप सिंह कॉलोनी में गंदगी कर रहे कुत्ते को झाड़ू मारने पर पड़ोसी ने महिला पर गंडासी से वार करके उसकी अंगुली को काट दिया। शाम को महिला का पति और बेटा काम से आया तो आरोपियों ने अपने साथियों को बुलायाकर उनपर भी लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस झगड़े में एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

गंदगी फैला रहा था कुत्ता

मूलरूप से अध्योध्या निवासी दयाराम अपने परिवार के साथ धूप सिंह कॉलोनी में रहते हैं। उसके दो बेटे फैक्ट्री में मजदूरी का काम करते हैं। पीड़ित दीपक ने बताया कि देर शाम आवारा कुत्ते घर के सामने गली में गंदगी कर रहे थे। इसको उसकी माँ सत्ती ने कुत्ते को झाड़ू मार दिया। इतना ही वहाँ 20 से 25 लोग लाठी डंडे के साथ आ गए और मारने लगे। वे सभी घायल हो गए। घायल दीपक की माँ ने बताया कि 20 से 25 लोग आए और उन लोगों पर गंडासे से हमला किया गया। इससे हाथ की एक अंगुली कट गई। बहन और बेटी को भी मारा जाता है। शोर होने और अन्य पड़ोसियों के आने पर आरोपी मौके से चला गया।

पानीपत में लड़ाई में घायल महिला।

पानीपत में लड़ाई में घायल महिला।

क्या बोले डॉ

डॉ। मोना ने बताया की दो पक्षों में लड़ाई हुई थी, जिसमें 9 लोगो को चोटें आई हैं। डॉ ने बताया कि घायलों के सिर पर लाठी व डंडे से वार किए गए हैं और कुछ पर तेजधार हथियारों से भी हमला किया गया है। जिला स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस को सूचना दे दी है और सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है। डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि संबंधित थाने के एसएचओ को जाँच के लिए निर्देश दे दिए गए हैं। जल्द ही पीड़ितों की शिकायत पर कड़े दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments