Home उत्तर प्रदेश पानी के लिए खूनी संघर्ष: आगरा में रिटायर्ड फौजी ने पड़ोसी की...

पानी के लिए खूनी संघर्ष: आगरा में रिटायर्ड फौजी ने पड़ोसी की गोली मारकर हत्या की, चचेरे भाई के साथ आरोपी गिरफ्तार


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगरा10 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

आगरा में वारदात के बाद पुलिस जांच में जुटी।

  • कागारोल थाना क्षेत्र के बेरी चाहर गांव की वारदात
  • पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बंदूक बरामद की

उत्तर प्रदेश के आगरा में गुरुवार रात पानी के विवाद में रिटायर्ड फौजी ने अपने पड़ोसी की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी पूर्व फौजी व उसके चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी का चचेराई आईटीबीपी (इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस) का जवान है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बंदूक भी बरामद कर ली गई है। वारदात के बाद से गांव में तनाव है। फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

टुल्लू पंप लगाकर पानी भरता पूर्व फौजी था

यह मामला थाना कागारोल क्षेत्र के गांव बेरी चाहर की है। रिटायर्ड फौजी राजेश सिंह के पड़ोस में हरदम उर्फ ​​पप्पू सिंह (45 वर्ष) का परिवार रहता है। राजेश का चचेरा भाई उमेश सिंह ITBP का जवान है। वह इन दिनों छुट्टी पर गांव में है। सप्लाई के पानी को लेकर दोनों परिवारों में विवाद आए दिन होता रहता है। आरोप है कि गांव की टंकी से बस्ती में आने वाली पाइप लाइन में राजेश सिंह टुल्लू पंप लगाकर पानी भरता है। पप्पू सिंह का मकान ऊंचाई पर है, इसलिए उसके घर तक पानी नहीं पहुंचता है।

गुरुवार रात इसी विवाद को लेकर दोनों परिवारों में झगड़ा होने लगा। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में पहले मारपीट और लाठी-डंडे चले गए। जिसमें पप्पू सिंह के भाई खुशीराम, धर्मवीर, हरिओम और गोवर्धन के अलावा राजेश सिंह की तरफ से एक महिला घायल हो गई। ग्रामीणों के हस्तक्षेप के मामले में वह शांत हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुछ देर बाद रिटायर्ड फौजी राजेश सिंह और उनके भाई उमेश सिंह तोप के बारे में पप्पू सिंह के घर पर धवा बोला। केवल राजेश सिंह ने अपनी बंदूक से पप्पू को गोली मार दी, जो उसके सीने में लगी। गोली लगने से पप्पू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

दोनों आरोपियों को पकड़ा गया

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता, सीओ अछनेरा महेश कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पत्राचार हथियार को कब्जे में ले लिया और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी में सामने आया है कि एक सप्ताह में भी पानी को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ था।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments