Home खेल जगत पिक कंट्रोवर्सी पर रहाणे: टीम इंडिया के वाइस कैप्टन बोले- चौथे टेस्ट...

पिक कंट्रोवर्सी पर रहाणे: टीम इंडिया के वाइस कैप्टन बोले- चौथे टेस्ट की तस्वीर भी दूसरी और तीसरे टेस्ट की तरह होगी।


  • हिंदी समाचार
  • खेल
  • क्रिकेट
  • भारत बनाम इंग्लैंड 4th टेस्ट न्यूज़ और अपडेट | उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि पिच 2, 3 टेस्ट में काम करने में मदद करेगी

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद2 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

रहाणे ने कहा कि दूसरे और तीसरे टेस्ट में पिंक बॉल की वजह से हालात बदल गए। चौथे टेस्ट की तस्वीर भी मिलती-जुलती ही रहेगी। मुझे पता नहीं है कि ये कैसे बर्ताव करेंगे।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की तस्वीर को लेकर जारी कंट्रोवर्सी के बीच टीम इंडिया के वाइस कैप्टन अजिंक्य रहाणे ने चौथे टेस्ट की तस्वीर पर बात की। उन्होंने कहा कि चौथे टेस्ट की तस्वीर भी दूसरे और तीसरे टेस्ट की तरह ही रहेगी। दरअसल, इसी मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड की टीम को 2 दिन में ही हरा दिया था। इसके बाद चित्र की आलोचना की जा रही थी।

रहाणे ने कहा कि चौथे टेस्ट की तस्वीर भी तीसरे टेस्ट और चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट जैसी होगी। दोनों विकेट एक जैसे थे, लेकिन पिंक बॉल की वजह से हालात बदल गए। ये गेंद रेड बॉल के थिकेट पर ज्यादा तेज थी। चौथे टेस्ट की तस्वीर भी मिलती-जुलती ही रहेगी। मुझे पता नहीं है कि ये कैसे बर्ताव करेंगे। इसके लिए हमें इंतजार करना होगा।

इंग्लैंड की टीम अच्छी तरह से, उन्हें हल्के में नहीं लेती
रहाणे ने कहा कि इंग्लैंड बहुत बुलंद और अच्छी टीम है। हम उसका सम्मान करते हैं। हमने पिछले 2 टेस्ट मैच के दौरान बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है। पहले टेस्ट में इंग्लैंड का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा था। हम उन्हें हल्के में नहीं ले रहे हैं। अब अगला टेस्ट मैच है और हम अपना प्रदर्शन करेंगे। हम अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और मैच जीतना चाहते हैं। हमें एक इकाई के तौर पर खेलना और अपनी ताकत पर भरोसा करना है।

स्पिनर्स और पीटर्सन की मदद मिलने का अनुमान
गुजरात क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया कि अंतिम टेस्ट पिच नंबर -4 पर खेला जाएगा। यह तस्वीर लाल मिट्टी से बनी हुई है। इस पर स्पिनर्स के साथ बल्लेबाजों को भी काफी मदद मिलेगी। पिच पर थोड़ी घास छोड़ी जा सकती है, जिससे पहले 2 दिन फास्ट बॉलर्स और बैट्समैन को मदद मिलेगी। इससे पहले जल्दी टूटेगी भी नहीं। ऐसे में यह मैच 5 दिन भी चल सकता है। तस्वीर पर थोड़ा समय गुजारने वाले बैट्समैन के बल्ले से जमकर रन भी बन सकते हैं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments