Home उत्तर प्रदेश पुलिस और जनता के दावे अलग-अलग, कौन बताएगा सच ?: चोरी के...

पुलिस और जनता के दावे अलग-अलग, कौन बताएगा सच ?: चोरी के आरोप में दबोचे गए युवक के पास से मिला था आधार कार्ड; पुलिस ने स्मैक बरामदगी में जेल भेज दिया


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरबकी4 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

यह बाराबंकी की फोटो है। दो अलग-अलग फोटो में दिखने वाला एक ही शख्स है। बाएं से पहले फोटो में लोगों ने चोरी के आरोप में पकड़कर पीटा था। दूसरी फोटो में पुलिस ने इसे NDPS का आरोपी बनाया है।

  • रविवार को लोगों ने चोरी के आरोप में पकड़कर खंभे से बांधकर पीटा था, इसी के बाद पुलिस के हवाले किया था
  • मामले में किरकिरी होने के बाद पुलिस का कोई भी अफसर बोलने को तैयार नहीं

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी पुलिस पर चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक को मादक पदार्थ की तस्करी के झूठे जुर्म में फंसाने का आरोप लगा दिया गया है। दरअसल, रविवार को नगर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक चोरी के आरोप में पकड़ा गया था, तो उसे लोगों ने खंभे से बांधकर पीट दिया। उसकी तलाशी ली गई तो उसकी जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ। इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को मुक्त कराकर अपने साथ ले गई।

लेकिन शाम 5:59 बजे बाराबंकी पुलिस ने सोशल मीडिया आरोपी युवक की फोटो के साथ उसकी गिरफ्तारी का विवरण पोस्ट किया। लिखा गया कि कोतवाली नगर पुलिस ने रविवार को धनोखर तालाब के पास से अजीम पुत्र शफीक को 50 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। वह नगर कोतवाली के पीर बटावन का रहना वाला है। उसके खिलाफ 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। लोगों ने जब आरोपी युवक की फोटो और पुलिस की स्क्रिप्ट को पढ़ा तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ।

फोटो में वही शख्स नजर आ रहा था, जिसे सुबह लोगों ने चोरी के आरोप में पकड़ा था और खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई भी की थी। इस दौरान लोगों ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से केवल आधार कार्ड ही मिला। पिटाई के दौरान वहां मौजूद लोगों ने उस शख्स का वीडियो भी बनाया था और बाद में उसे पुलिस ने अपने साथ लेकर चली गई थी। जब पुलिस से इस मामले की हकीकत जानने की कोशिश की गई तो कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं दिखा।

दो स्थानों से गिरफ्तारी, स्मैक कहां से आए?

स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी युवक की तलाशी के दौरान उसके पास से केवल आधार कार्ड ही मिला था। बाकी कोई भी चीज उसके पास नहीं थी। जब पुलिस उसे यहीं से अपने साथ ले गई थी तो वह भागकर दूसरी जगह कैसे पहुंच गई? उसके पास स्मैक कहां से आया?

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments