Home मध्य प्रदेश पुलिस का यातायात प्लान: शहर के अन्य चौराहों को मिलाकर 24 पाइंट...

पुलिस का यातायात प्लान: शहर के अन्य चौराहों को मिलाकर 24 पाइंट मार्क, शाम 6-8 बजे के बीच ट्रैफिक पुलिस के साथ थाने का बल भी सडको पर लगेगा।


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

फाइल फोटो

शहर में जाम की समस्या से लोगों को राहत दिल पाने के लिए डीआईजी के आदेश के बाद शहर में 24 पाइंट मार्क किए गए हैं, जहां जाम लगता था। अब यातायात पुलिस के साथ थाने का बल शाम को तैनात रहता है, ताकि जाम न लगे। इसका असर भी देखने को मिल रहा है।शहर में जाम लगाना आम बात है। नए डीआईजी मनीष कपूरिया ने जाम की समस्या से निपटने के लिए यातायात पुलिस को योजना तैयार करने को कहा था। यातायात एएसपी आरएस देवले ने बताया कि एबी रोड, रिंग रोड और जवाहर मार्ग के चौराहों पर सबसे अधिक जाम की समस्या है।

इसके चलते यहां के सभी प्रमुख चौराहों और शहर के अन्य चौराहों को मिलाकर 24 पाइंट चिन्हित किए गए हैं। यहां अब रोजाना शाम को यातायात पुलिस के साथ संबंधित थाने का बल भी तैनात किया जा रहा है। प्रयास रहता है कि किसी भी स्थिति में जाम न लगे। इसके लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। इसके अलावा शहर में कुछ और स्थान भी हैं, जहाँ जाम लगता है। उनके लिए भी अलग से योजना तैयार किया जा रहा है। पीपल्याहाना ब्रिज के बनने से अब वहां जाम नहीं लगता है, लेकिन बंगाली चौराहा पर ब्रिज का काम चलने के कारण लगातार जाम की स्थिति बनी रहती है। यहाँ पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments