Home उत्तर प्रदेश पुलिस की कामयाबी: लग्जरी गाड़िया चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, 5...

पुलिस की कामयाबी: लग्जरी गाड़िया चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, 5 स्कॉर्पियो समेत 11 लग्जरी गाड़िया गांव के प्रसाद


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रेटर नोएडा12 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

यूपी के नोएडा में पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफांस करते हुए 11 गाड़ियां बरामद की हैं। हालांकि इस आयोजन का एक माइंड अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर ही है।

उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता उस समय हाथ लगी जब लग्जरी वाहन थ गैंग का भंडाफोड़ करते हुए चार शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि गैंग का मास्टरमाइंड अभी भी फरार है। पुलिस ने पांच स्कॉर्पियो गाड़ी समेत चोरी की 11 गाड़ियां बरामद की हैं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, पकड़े गए शातिर वाहन चोरों का नाम इस्माइल, वाहिद, फ़िरोज़ ओर दिनेश है जो एनसीआर में लग्जरी गाड़ियों को अपना निशाना बनाते थे। गाड़ियों की चोरी कर 2 से 4 लाख के बीच में बेच दिया करते हैं। इनको बीटा टू थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान वेनिस मॉल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

बंद पड़ी फैक्ट्री से 11 गाड़ियां बरामद

पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर साइट 5 क्षेत्र में बंद पड़ी एक फैक्ट्री से चोरी की पांच स्कॉर्पियो, दो क्रेटा, दो ब्रेजा और दो सैंट्रो कार बरामद की है। यह सभी चोर शातिर किस्म के चोर हैं जोकि अपने फरार साथी अरसिल की मदद से लग्जरी गाड़ियों को कंप्यूटर की मदद से सॉफ्टवेयर को बदल कर सेंसर को चालू कर चोरी करने लगे थे।

हालांकि मुख्य आरोपी हरसिल अभी भी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़ी गई 11 गाड़ियों में से पांच गाड़ी पुलिस ने कनेक्ट कर लिया जो कि दिल्ली गाजियाबाद और लखनऊ से चोरी हुई थी साथ ही अन्य बची गाड़ियों की पुलिस जांच कर रही है। हालांकि पुलिस ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फरार मास्टरमाइंड की पुलिस तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments