Home मध्य प्रदेश पेट्रोल पंप में डकैती से पहले धरा: पांच शातिर लुटेरों को जबलपुर...

पेट्रोल पंप में डकैती से पहले धरा: पांच शातिर लुटेरों को जबलपुर पुलिस ने दबोचा, सब्जी व्यापारी से लूट का भी खुलासा किया


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

पेट्रोल पंप में डकैती की गोलियों रचने वाले गिरफ्तार, व्यापारी से लूट का भी एसपी ने खुलासा किया।

  • हाइवे गैंग के गुर्गे निकले आरोपी, पूर्व में भी लिफ्ट के साथ कार सवारों के साथ कर चुके हैं लूटपाट
  • आरोपियों से कट्टा, 3 कारतूस, 2 चाकू, 2 राॅड, 2 मोबाईल और छीना हुआ तीन हजार रुपए का निकला

पेट्रोल पंप पर डकैती से पहले पनागर पुलिस ने पांच शातिर बदमाशों को दबोच लिया। आरोपियों के पास से कट्टा, 3 कारतूस, 2 चाकू, 2 राड, 2 मोबाईल धक्का हुआ। पूछताछ में पता चला कि उक्त आरोपियों ने शनिवार रात को सब्जी व्यापारी से लिफ्ट लेकर चाकू की नोक पर तीन हजार रुपये छीने थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से उक्त तीन हजार रुपए भी जब्त किए। गिरफ्त में आए पांचों बदमाशों में चार हाइवे गैंग के शातिर गुर्गे निकले। पूर्व में भी वे हाइवे पर कार सवारों से लूटपाट मामले में गिरफ्तार हुए थे।
एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने खुलेस करते हुए बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि पनागर क्षेत्र के निगरानी बदमाश गैंग बनाकर पेट्रोल पंप पर डकैती डालने वाले हैं। इस सूचना पर अधारताल सीएसपी अशोक तिवारी और टीआई पनागर आरके सोनी को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। टीम ने देर रात केवलारी स्थित रज्जब अली पेट्रोल पंप के पीछे दबिश देकर पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आए बदमाशों में अंगूरपुरा पन्नागर निवासी अभिषेक उर्फ ​​लागू केवट, बबला उर्फ ​​मोतीलाल केवट, दीपक केवट, आजाद वार्ड निवासी विवेक पटेल और रैपुरा कारीगर निवासी संतोष उर्फ ​​लालन के आश्रय हैं।
डकैती की खेती रचने का प्रकरण दर्ज
आरोपियों के खिलाफ पनागर थाने में धारा 399, 402 भादवि और 25, 27 आर्म्स एक्ट का प्रकरण किया गया। हस्तक्षेप में आरोपियों ने 27 फरवरी की रात कुसनेर बायपास पर लोडिंग वाहन चालक से लूट करना स्वीकार किया। आरोपी लिफ्ट के बारे में लोडिंग वाहन के चालक इमलिया निवासी राजेश कुमार उर्फ ​​राजू साहू से तीन हजार रुपये छीन लिए गए थे। आरोपियों ने राजेश के पेट पर चाकू सटा कर जान से मारने की धमकी दी थी। राजेश साहू कृषि उपज मंडी से सब्जी लेकर रीवा जा रहे थे। राजेश ने रविवार को पनागर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया था। इस मामले में भी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
शातिर बदमाश आरोपी है
पनागर टीआई आरके सोनी के मुताबिक गिरफ्त में आए पांचों आरोपियाें में अभिषेक केवट, बबला उर्फ ​​मोतीलाल केवट, दीपक केवट व संतोष शातिर अपराधी हैं। संतोष को छोड़कर तीन अन्य थाना पनागर के निगरानी बदमाश हैं। पूर्व में भी चारों ओर लूट और डकैती की योजना बनाते हुए पकड़े जा चुके हैं। एसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम एसआई सुरेंद्र सिंह, आकाशदीप साहू, प्रधान आरक्षक संतोष पांडे, देशपाल सिंह, रूपेश सहारे, नरेंद्र चौरिया को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

पनागर पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से कटेहटा, कारतूस आदि मिले हैं।

पनागर पुलिस की गिरफ्त में बदमाशों के पास से कट कट्ठा, कारतूस आदि मिले हैं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments