Home तकनीक और ऑटो पैसेंजर की सुरक्षा के लिए उबर ने अमेज़ॅन पे से मिलाया हाथ,...

पैसेंजर की सुरक्षा के लिए उबर ने अमेज़ॅन पे से मिलाया हाथ, 40 हजार ऑटो में प्लास्टिक स्क्रीन लगाने का फैसला


दोनों कंपनियों ने पिछले साल अक्टूबर में कैशलेस पेमेंट के लिए साझेदारी की थी।

देश के 7 प्रमुख शहरों में जल्द ही अमेजन पे और ऊबर की तरफ से राइडर्स और ड्राइवर्स की सुरक्षा बढ़ाने के लिए लगभग 40 हजार ऊबर ऑटो में प्लास्टिक स्क्रीन लगाए जाएंगे।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 फरवरी, 2021, 8:44 PM IST

नई दिल्ली। अब उबर के औक (उबर ऑटो) में ज्यादा सुरक्षित हो जाएगा। रिवेंजर्स और ड्राइवर्स की सुरक्षा के लिए उबर (उबर) और अमेजन पे (अमेज़ॅन पे) ने पार्टनरशिप की है। इसके तहत देश के 7 प्रमुख शहरों में जल्द ही लगभग 40 हजार उबर औटो में प्लास्टिक स्क्रीन लगाए जाएंगे। इन शहरों में दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे और जयपुर शामिल हैं।

हर रिडाइड 50 प्रति का कैशबैक तक
इससे पहले दोनों कंपनियों ने पिछले साल अक्टूबर में कैशलेस पेमेंट के लिए साझेदारी की थी। अब इस साझेदारी के तहत अगर राइडर्स अमेजन पे से पेमेंट करेंगे तो हर राइड पर 50 फीसदी तक का कैशबैक मिल सकता है। कंपनी ने कहा है कि इससे उबर ऑटो का इस्तेमाल ज्यादा होगा।

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से आम लोगों को मिलेगी बड़ी राहत! धर्मेंद्र प्रधान ने कहा – अप्रैल 2021 से घट सकती है कीमतइस मौके पर उबर इंडिया के प्रेसिडेंट प्रभजीत सिंह ने कहा, ” कंपनी सभी सावधानी बरतना जारी रखतेगी, जिसमें सेफ्टी स्क्रीन स्थापित करना और ऐप पर डिजिटल पेमेंट विकल्प को ए करना करना शामिल है ताकि न्यू नॉर्मल के दौरान पैसेंजर और ड्राइवर दोनों सुरक्षित महसूस कर सकें। । हम मानते हैं कि यह एसोसिएशन सुरक्षा के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है। ”

ये भी पढ़ें- एसबीआई पेंशन ऋण: आसानी से मिल से 14 लाख रुपये तक का लोन, निपटान करना इस नंबर पर मिस्दकॉल होगा

अमेजन पे के सीईओ महेंद्र नेरुरकर ने कहा, ” कॉन्टैक्टलेस पेमेंट को अपनाने में कई गुना बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। भारतीय दैनिक भाषण के लिए फिर से बाहर निकलने लगे हैं, इसलिए हम उनके अनुभव को बहुत सुरक्षित, सुविधाजनक और लाभप्रद बनाने के लिए बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ”







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments