Home तकनीक और ऑटो पोको F3 को Redmi K40 के ग्लोबल वेरिएंट के रूप में लॉन्च...

पोको F3 को Redmi K40 के ग्लोबल वेरिएंट के रूप में लॉन्च किया जा सकता है


पोको एफ 3 रेडमी के 40 के वैश्विक संस्करण के रूप में आ सकता है, अमेरिकी संघीय संचार आयोग (एफसीसी) के सुझाव। दस्तावेजों में मॉडल नंबर M2012K11AG के साथ एक फोन दिखाया गया है, जो कि Redmi K40 – सौजन्य से IMDA लिस्टिंग – पोको एफ 3 मॉनीकर को प्रभावित करता है। फोन को IMEI डेटाबेस पर भी देखा गया है, जिसमें सुझाव दिया गया है कि भारत लॉन्च कार्ड पर भी है। Redmi K40 को हाल ही में कंपनी के घरेलू मैदान चीन में शुरू किया गया था। हैंडसेट एंड्रॉइड 11 पर MIUI 12 के साथ शीर्ष पर चलता है।

एफसीसी के अनुसार लिस्टिंग, मॉडल नंबर M2012K11AG के साथ एक स्मार्टफोन देखा गया है पोको F3 मुनिकर। इसी मॉडल नंबर वाला एक हैंडसेट पहले था धब्बेदार IMDA लिस्टिंग पर, सुझाव है कि यह 5G कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ और वाई-फाई के साथ आएगा। चूंकि मॉडल संख्या दोनों ही मामलों में समान है, इसलिए इसका मतलब है कि पोको एफ 3 एक रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है रेडमी K40

इसके अलावा, FCC लिस्टिंग में यह भी उल्लेख किया गया है कि M2012K11AG मॉडल नंबर फोन MIUI 12 पर चलता है, जो कि पोको F3 के Redmi K40 को रीब्रांड किए जाने के दावे को और मजबूत करता है क्योंकि बाद वाला है का शुभारंभ किया MIUI 12 के साथ, एंड्रॉइड 11 पर आधारित है।

रिपोर्ट good MySmartPrice द्वारा यह भी दावा किया गया है कि M2012K11AG मॉडल नंबर वाला फोन IMEI डेटाबेस पर भी देखा गया है, जिसमें कहा गया है कि इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पोको ने आगामी फोन पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

पोको एफ 3 विनिर्देशों (अपेक्षित)

अगर पोको एफ 3 वास्तव में रिबांडेड रेडमी के 40 हो जाता है, तो फोन एंड्रॉइड 11 पर एमआईयूआई 12 के साथ शीर्ष पर चल सकता है। इसमें 6.67-इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) ई 4 AMOLED डिस्प्ले हो सकता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो होगा। आगामी पोको फोन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिसे 12 जीबी रैम के साथ जोड़ा जा सकता है।

Redmi K40 में 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX582 प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सेल सेकेंडरी सेंसर के साथ अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और मैक्रो लेंस के साथ 5 मेगापिक्सेल तृतीयक सेंसर की सुविधा है। फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी है। पोको एफ 3 से एक समान कैमरा सेटअप ले जाने की उम्मीद है।


क्या Redmi Note 9 Redmi Note 8 का सही उत्तराधिकारी है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments