Home देश की ख़बरें प्रतापगढ़: अपना दल के विधायक आरके वर्मा की गुंडई, टोल कर्मियों को...

प्रतापगढ़: अपना दल के विधायक आरके वर्मा की गुंडई, टोल कर्मियों को गार्न से पीटा गया


सीसीटीवी में कैद हुआ अपना दल विधायक की गुंडई

प्रतापगढ़ समाचार: विश्वनाथगंज विधायक आरके वर्मा के आधा दर्जन गुर्गों ने टोल प्लाजा के बैरियर को भी जबरन तोड़ दिया। विधायक की गुंडई करवाने का वीडियो टोल प्लाजा के सीसीटीवी में कैद हो गया है, जो कि अब वायरल है।

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ (प्रतापगढ़) से अपना दल (अपना दल) विधायक आरके वर्मा (विधायक आरके वर्मा) की गुंडई का मामला सामने आया है। मामला प्रतापगढ़ -प्रयागराज बॉर्डर रामफलनारी का है, जहां उनके दल विधायक आरके वर्मा ने टोल प्लाजा पर जमकर दंबगई की। विधायक ने अपने गनर से टोल कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पुरस्कृत किया। विश्वनाथगंज विधायक आरके वर्मा के आधा दर्जन गुर्गों ने टोल प्लाजा के बैरियर को भी अमरन् तोड़ दिया। विधायक की गुंडई करवाने का वीडियो टोल प्लाजा के सीसीटीवी में कैद हो गया है, जो कि अब वायरल है।

वास्तव में, विधायक आरके वर्मा की गाड़ी में बूढ़े डाल दिए जाने पर टोल कर्मी ने गाड़ी रोकी तो विधायक आगबबूला हो गए। इसके बाद हाईवे टोल कर्मियों को विधायक के गनर और गुर्गों ने गाली देनी शुरू कर दी। जिसके बाद अपनी गाड़ी से उतरे विधायक ने अपने गनर से टोल कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आधे घंटे तक टोल प्लाजा पर विधायक के इशारे पर हंगामा और मारपीट होती रही। जिसके बाद टोल दिए बिना विधायक गाड़ी लेकर फरार हो गए,

विधायक ने दी ये सफाई
वहीं विधायक की गुंडई से टोल कर्मी सहमे हुए है, टोल प्लाजा पर इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल रहा, विश्वनाथगंज विधायक के कारनामे से हड़कंप मचा हुआ है, टोल कर्नल अभिषेक कुमार, गगन सिंह, आजाद सिंह, विकासेंद्र यादव, के साथ विधायक के गुर्गों ने मारपीट किया। वहीं विधायक आरके वर्मा का कहना है कि टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता था। टोल कर्मी आज शराब पीकर बैठे थे। मेरी गाड़ी को पास करने से मना कर दिया गया। मैं नीचे उतर के आया तो कुछ लोगो ने गाली-गलौज शुरू कर दिया।अगर मेरे साथ सुरक्षाकर्मी न होने तो टोल कर्मी मेरे साथ मारपीट भी करते हैं। मैं इसकी शिकायत उच्च अफसरों से करूंगा।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments