Home फ़िल्मी दुनिया फिल्म 'कल हो न हो' की झनक शुक्ला को नहीं मिल रहा...

फिल्म ‘कल हो न हो’ की झनक शुक्ला को नहीं मिल रहा काम, कहा- ’25 की उम्र में हो गए हैं बरकरार ‘


‘कल हो न हो’ फिल्म में जिया का रोल प्ले करने वाली झांक शुक्ला। (फोटो साभार: jhanakshukla / इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘कल हो न हो’ (काल हो ना हो) में जिया का किरदार निभाने वाली बच्ची झांक शुक्ला (झनक शुक्ला) अब बड़ी हो गई हैं। झनक एक्टिंग को अलविदा कह दूसरे रास्ते पर चल पड़ी हैं।

मुंबई: शाहरुख खान (शाहरुख खान) और प्रीति जिंटा (प्रीति जिंटा) की सुपरहिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ (कल हो ना हो) की जिया आज भी सबको याद रहेगी, लेकिन बड़े पर्दे पर जिया के रोल प्ले करने वाली झनक शुक्ला (झनक) शुक्ला) गुमनामी में जीने को मजबूर है। अक्सर देखा गया है कि बेहद लोकप्रिय बाल कलाकार कलाकार होने के बाद गायब हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है।

छोटे पर्दे पर आने वाले सुपरहिट टीवी शो ‘करिश्मा का करिश्मा’ में काम करने वाली झनक ने अपनी प्यारी अदाओं से दर्शकों का मन मोह लिया था। यह टीवी सीरियल 90 के दशक के सबसे फेमस शो में से एक था। काफी लंबे समय तक चले इस शो में झनक के काम को बहुत पसंद किया गया। चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला बड़े होने पर इतने बदल गए हैं कि अब उनकी फोटो देखकर शायद आप ही अंदाजा लगा पाएं।

एक वीडियो इंटरव्यू में झनक शुक्ला ने बताया कि ‘उनके पास काम नहीं है इसलिए उनके मम्मी पापा कहते हैं कि अब उनका रिटायरमेंट शुरू हो गया है। झनक ने बताया कि बचपन में वह एक्ट्रोवर्ट था, बड़े होने पर उतनी ही इंट्रोवर्ट हो गई हैं। बचपन में इतना काम किया कि अपना बचपन भी नहीं जी पाया, लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं एक्टिंग से उब गया हूं। लेकिन अब मुझे अपने मन का काम करना है। वीडियो में वह आगे कहती हैं, कि उनके पैर भी चाहते थे कि एक्टिंग से ब्रेक ले लूं। मुझे इतिहास में काफी दिलचस्पी थी इसलिए मैं एक आर्कियोलॉजिस्ट हूं। झनक कोरिया जाना चाहते हैं। वहाँ म्यूजियम में काम करते हुए शांति से जीवन बिताना चाहता है। झनक ने कहा कि जब मैं छोटी थी तो सोचती थी कि 24 साल की होने पर खूब पैसे कमौंगी, शादी करके सेटल हो जाऊंगी लेकिन अब मैं 25 साल की हो गई हूं और कोई कमाई नहीं हो रही है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments