Home फ़िल्मी दुनिया फैट से फिट हुए फरदीन खान जबर्दस्त वापसी को तैयार, नो एंट्री...

फैट से फिट हुए फरदीन खान जबर्दस्त वापसी को तैयार, नो एंट्री सीक्वल की स्क्रिप्ट रेडी


फरदीन खान की फिल्मों में वापसी करने का तैयार हैं। (फोटो- @ punjabiworldcinema / इंस्टाग्राम)

फैट से फिट हुए फरदीन खान (फरदीन खान) को पुराने अवतार में देखकर उनके फैंस बहुत खुश हैं। उसके बाद से ही बॉलीवुड में उनकी वापसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। फरदीन 2005 में रिलीज फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल के साथ बॉलीवुड में जबर्दस्त तरीके से बदलाव कर रहे हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, 11:43 PM IST

मुंबई। अपने जमाने में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रहे फिरोज खान के बेटे फरदीन खान (फरदीन खान) की फिल्मों में जबर्दस्त तरीके से वापसी करने की तैयारी में हैं। लॉकडाउन के समय सदुपयोग करते हुए एक्टर एक बार फिर अपने पुराने शेप में वापस आ चुके हैं। उन्होंने अपना वजन बहुत कम कर लिया है। फरदीन खान का यह ट्रांसफॉर्मेशन इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। फैट से फिट हुए फरदीन खान को पुराने अवतार में देखकर उनके फैंस बहुत खुश हैं। उसके बाद से ही बॉलीवुड में उनकी वापसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

पिछले साल दिसंबर में फरदीन खान को कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म-निर्माता बने मुकेश छाबड़ा (मुकेश छाबड़ा) के कार्यालय से निकलते देखा गया था। कार्यालय से निकलते समय की तस्वीरों से वे चर्चा में आ गए थे। ये फोटो में फरदीन खान की फिटनैस देखते ही बन रही है। इससे पहले फरदीन खान अपने बढ़े हुए वजन के कारण सुर्खियों में छाए थे। फरदीन खान को ‘नो एंट्री’, ‘हे बेबी’ और ‘जंगली’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने के लिए जाना जाता है।

यूनाइटेड बास्केटबॉल से लौटने के बाद फ़दीन अपने फ़िल्मी करियर को फिर से चमकाने में जुटे हुए हैं। बॉलीवुड के गलियारों में चल रही चर्चा के अनुसार, फदीन ‘नो एंट्री’ के सीक्वल के साथ बॉलीवुड में जबर्दस्त तरीके से वापसी कर सकते हैं। 2005 में रिलीज की गई फिल्म ‘नो एंट्री’ का निर्देशन अनीज बज्मी ने किया था। इस फिल्म में फरदीन, अनिल कपूर, सलमान खान, बिपाशा बासु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली के साथ नजर आए थे।

जब अनीस बज्मी से ‘नो एंट्री’ के सीक्वल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘नो एंट्री को सभी ने लाइक किया था और इसके सीक्वल को लेकर मैं एक्साइटेड हूं। इसी के कारण मैंने स्क्रिप्ट लिखनी शुरू की है। स्क्रिप्ट लिखने के लिए मेरे पास एक साल का समय था और इतने समय में मैं स्क्रिप्ट पूरी कर चुका हूं। यह मेरी अब तक की विशेष स्क्रिप्ट्स में से एक है। यदि आप इसकी शूटिंग के बारे में जानना चाहते हैं तो, इसके लिए तेजुअर बोनी कपूर सबसे सही शख्स हैं। एक स्क्रिप्ट राइटर और डायरेक्टर के रूप में मैं तैयार हूं और उनकी राजामंडी का वेट कर रहा हूं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments