Home फ़िल्मी दुनिया फैमिली के साथ टर्मिनल पर नजर आईं रिया चक्रवर्ती, टी-शर्ट में पुरुषों...

फैमिली के साथ टर्मिनल पर नजर आईं रिया चक्रवर्ती, टी-शर्ट में पुरुषों के लिए लिखा था विशेष मैसेज


सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) की गर्लफ्रेंड रह रिया चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती) लंबे समय बाद दिखीं। सुशांत के मामले में आए दिन सुर्खियों में रहने वाली रिया की एक फोटो फिर वायरल हो रही है।

सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) की गर्लफ्रेंड रह रिया चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती) लंबे समय बाद दिखीं। सुशांत के मामले में आए दिन सुर्खियों में रहने वाली रिया की एक फोटो फिर वायरल हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रधान चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती) सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले में नाम आने के बाद से ही सोशल मीडिया और मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। सार्वजनिक स्थान में भी शासक को कम ही प्रदर्शित किया जाता है। इस बीच राज चक्रवर्ती अपने पापा इंद्रजीत चक्रवर्ती (इंद्रजीत चक्रवर्ती) और भाई शोविक चक्रवर्ती (शोविक चक्रवर्ती) के साथ मुंबई टर्मिनल पर नजर आईं। प्रधान ने एक वाइट कलर की हुडी पहनी हुई थी। हुडी पर स्ट्रॉन्ग मैसेज देता हुआ एक क्लोगन लिखा था। रिया की स्लोगन वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) आत्महत्या मामले में ड्रग्स केस में आरोपी प्रधान चक्रवर्ती इन दिनों जमानत पर बाहर हैं। इस केस के बाद से ही प्रिंस ने कही भी आना जाना कम कर दिया है। लेकिन बीते संडे को अपनी फैमिली के साथ शासक देखा गया। प्रधान ने जो हुडी पहनी थी उस पर लिखा था ‘मर्द बनो’ (मैन अप)। प्रधान की यह फोटो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस क्लोगन के अलग-अलग मतलब निकाले जा रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती की किसी ड्रेस को लेकर पहली बार चर्चा नहीं हो रही है। पहले भी शासक कई मौकों पर अलग-अलग स्लोगन की टी-शर्ट पहने नजर आ चुके हैं। रिया ने हाल ही में एक टी शर्ट पहना था जिस पर कुछ इसी तरह का मैसेज लिखा था। यह टीशर्ट वाली फोटो भी काफी वायरल हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद पूरी तरह से इन सक्रिय प्रमुख चक्रवर्ती अब सक्रिय हो रहे हैं। रिया चक्रवर्ती ने कुछ दिन पहले मीडिया से बात करते हुए कहा था कि ‘जल्द ही काम करना शुरू करेंगी’।

हाल ही में फिल्म ‘चेहरे’ के रिलीज़ पोस्टर में रिया चक्रवर्ती को नहीं दिखाने पर भी काफी चर्चा हुई थी। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और सदी के महानायक की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होने वाली है। रूमी जाफरी की इस फिल्म से जुड़े पोस्टर में प्रिंस को नहीं दिखाया गया है, जबकि प्रिंस इस फिल्म का हिस्सा हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments