Home तकनीक और ऑटो फ्लैगशिप मॉडल की इमेज लीक: मोटोरोला के नए फोन में मिल सकती...

फ्लैगशिप मॉडल की इमेज लीक: मोटोरोला के नए फोन में मिल सकती है क्वड-कर्व्ड डिस्प्ले, लेकिन पावर और पावर बटन नहीं दिखेंगे


  • हिंदी समाचार
  • टेक ऑटो
  • मोटोरोला क्वाड कर्व्ड डिस्प्ले के साथ फ्लैगशिप फोन पर काम कर सकता है, लीक रेंडर शो

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिस्ट
  • इनमें सबसे पहले चीनी वेबसाइट वीबो पर देखा गया था
  • फोन रेंडरर्स से साफ होता है कि इसमें पंच-होल डिस्प्ले मिलेगा

मोटोरोला के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फोटो (रेंडर्स) लीक हुए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन में क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। बीते दिनों लेनोवो के एग्जीक्युटिव चेन जिन ने एक फोन के बॉक्स का फोटो शेयर किया था, ये वही फ्लैगशिप फोन हो सकता है। रेंडर्स को देखा जाए तो फोन में क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले के साथ पंच-होल सेल्फी कैमरा डिस्प्ले मिलेगा।

छवि में कर्व्ड आकार का प्रदर्शन दिखा रहा है
इस फोन के दो रेंडर्स के साथ बैक का स्केच भी सामने आया है। चीन के CNMO की एक रिपोर्ट के अनुसार, वे सबसे पहले वीबो पर देखा गया था। फोन रेंडर्स से साफ होता है कि इसमें पंच-होल डिस्प्ले मिलेगा, जो टॉप-सेंटर में होगा। यह पंच होल काफी छोटा होगा। वहीं, फोन का डिस्प्ले चारों ओर से कर्व्ड आकार का दिख रहा है। फोन के दोनों साइड को भी बटन नहीं दिख रहा है। ऐसे में फोन को चालू / भेजें या रॉकर्स को कहां सेनेटरी किया जाएगा, ये देखना होगा।

फोन में एक भी बटन नहीं दिखा
फोन से जुड़ा जो स्केच सामने आया है उससे पता चलता है कि इसमें क्वार-रियर कैमरा सेनेटरी किया जाएगा। इनमें तीन कैमरा लेंसर एक लाइन में और चौथा बीच वाले लेंस के साइड में होंगे। वहीं, सेकंड साइड एलईडी फ्लैश होगा। इसके रियर में नक्शे को भी नहीं दिख रहा है। यानी फोन में इन-डिस्प्ले कैमरा सेंसर मिल सकता है। फोन में नीचे की तरफ चार्जिंग पोर्ट के साथ स्पीकर ग्रिल भी दिख रही है।

पहले भी लीक डिटेल हो चुका है
पहले भी मोटोरोला के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट आती रही हैं। पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में ब्रैडैगन 888 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें हाई रिफ्रेश रेट एमलेड डिस्प्ले पैनल होगा। फोन में फास्ट चार्जिंग के साथ मेमोरी चार्जिंग फीचर भी मिलेगा। जिन ने जो इमेज शेयर की थी उसमें फीचर्स की डिटेल नहीं थी, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी चीनी बाजार के लिए भी स्मार्टफोन पर काम कर रही है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments