Home देश की ख़बरें बंगाल में कांग्रेस से हमारा हो गया समझौता, कुछ लोगों को मेरी...

बंगाल में कांग्रेस से हमारा हो गया समझौता, कुछ लोगों को मेरी तरक्की से दिक्कत है -अब्बास सिद्दीकी


आईएसएफ नेता अब्बास सिद्दीकी

पश्चिम बंगाल चुनाव २०२१: अब्बास सिद्दीकी ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां पर कहा कि मंदिर जाने से पहले क्लियर करिए कि क्या आप देवता को मानती हैं? इस्लाम में मूर्ति पूजा नहीं होती, तो ऐसा करना हिन्दू धर्म का अपमान है।

कलक। पश्चिम बंगाल (पश्चिम बंगाल) में कांग्रेस (कांग्रेस) और सीपीआईएम (सीपीआईएम) के साथ चुनाव लड़ रहे आईएसएफ के नेता अब्बास सिद्दीकी (अब्बास सिद्दीकी) ने आरोप लगाया है कि ‘टीएमसी के गुंडे हमारे लोगों को दबा रहे हैं।’ उन्होंने दावा किया कि ‘किसी ने उनके घर में कुछ रख दिया फिर पुलिस को जानकारी दी और उसके बाद पुलिस आ गई। हम कितने दिन से बोल रहे हैं कि एक समूह समाज विरोधी काम कर रहे हैं तो पुलिस वहां नहीं गई। ‘ उन्होंने कहा कि पिछड़े इंसानों की जो आवाज़ उठाता है, यह उसको पासाने की खेती है।

सिद्दीकी ने कहा कि हथियार रखना कास्ट के खिलाफ है लेकिन अगर कोई गलती की जाए तो सजा होनी चाहिए। अगर कुछ नहीं किया है तो उस पर हाथ नहीं डालना चाहिए। हमारे घर भी हजारों लाखों लोग आते हैं। कोई गांजा रखने दे तो क्या हम गांजा पीते हैं? हम अपराधी बन गए? गांजा हराम हमारे लिए है।

टीएमसी सांसद नुसारत जहां से अब्बास के सवाल
टीएमसी सांसद नुसरत जहां पर सिद्दीकी ने कहा कि का जहां तक ​​नुसारत जहां सवाल है तो अगर आप इस्लाम को मनाने वाले हैं तो मंदिर जाने से पहले आपको स्पष्ट करना होगा कि आप देवता को मानती हैं। इस्लाम में मूर्ति हराम है। मालिक की मूर्ति बनाना इस्लाम में पाप है। इंसान का धर्म नहीं तो वह हैवान है। ये लोग चुनाव के लिए हिन्दू धर्म का अपमान कर रहे हैं। सिद्दीकी ने दावा किया कि ‘ये लोग ठाकुर को और देवी को चुनाव के लिए इस्तेमाल करते हैं। वह लोग सांप्रदायिक हैं ।’उन ने कहा कि निश्चित रूप से कोसरत को बताना चाहिए कि वह क्या हैं, मुस्लिम है कि हिन्दू है या सिख है। हिंदुपाड़ा में जाकर कहिए हिन्दू हूं, मुस्लिमपाड़ा में जाकर कहिए मुस्लिम हूं यही तो है।

गठबंधन में कांग्रेस के साथ चल रहे विवाद पर सिद्दीकी ने कहा का कि कांग्रेस से समझौता हो गया है, हम सरकार बनाना चाहते हैं। अधीर के बयान पर ISF नेता ने कहा कि हम मानते हैं कि हमारा अंतर पक्का है साथ साथ चल रहा है। कांग्रेस को जबरदस्ती पकड़ के कहेगा चलो दोस्त साथ चलते हैं। कल रात में दक्षिण बंगाल में मामला हल हो गया। नानार्थ बंगाल में 6 सीट मांगा है, अगर जीतने वाली सीट नहीं होगी तो हारने वाली ही दे दें। नंदीग्राम से हमारी पार्टी चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि एक मुस्लिम टोपी और दाढ़ी वाला लड़का क्यों आगे बढ़ रहा है इसलिए लोगों को परेशानी है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments