Home खेल जगत बजरंग पूनिया का टोक्यो ओलिंपिक पर फोकस: 6 महीने तक सोशल मीडिया...

बजरंग पूनिया का टोक्यो ओलिंपिक पर फोकस: 6 महीने तक सोशल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान किया, कहा- अब ओलिंपिक के बाद मुलाकात होगी


  • हिंदी समाचार
  • खेल
  • भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया ने अगस्त अगस्त में टोक्यो ओलंपिक तक के सभी सोशल मीडिया हैंडल को निष्क्रिय कर दिया

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली4 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

बजरंग पूनिया, दीपक पूनिया, राव दहिया और विनेश फोगाट सहित भारत के 4 रेसलर पहले ही दुनिया के सबसे बड़े स्पोर्टिंग इवेंट के लिए पहले ही क्वालिफाई कर चुके हैं। (फाइल फोटो)

भारत के स्टार रेसलर बजरंग पूनिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूरी बनाने का ऐलान किया है। उन्होंने सोमवार को कहा कि मैं अपने सभी सोशल मीडिया ब्रांडों को आज से बंद कर रहा हूं। अब ओलिंपिक के बाद ही आप सभी से मुलाकात होगी। जापान के टोक्यो में होने वाले ओलिंपिक का 23 जुलाई से आगाज होगा और 8 अगस्त तक चलेगा।

बजरंग ने फैंस से प्यार बनाए रखने की अपील की
बजरंग ने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि उम्मीद करता हूं फैंस अपना प्यार बनाए रखेंगे। जय ह। इस बार भारत की कुश्ती टीम से ओलिंपिक में मेडल जीतने की काफी उम्मीदें हैं। बजरंग ने 26 फरवरी को अपना 27 वां जन्मदिन मनाया था।

बजरंग सहित 4 रेसलर ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुके हैं
बजरंग सहित भारत के 4 रेसलर पहले ही दुनिया के सबसे बड़े स्पोर्टिंग इवेंट के लिए पहले ही क्वालिफाई कर चुके हैं। उनके अलावा दीपक पूनिया और राव दहिया ने अपने- अपने वेटिंग में ओलिंपिक कोटा हासिल किया है।

वहीं, महिला रैसलर विनेश फोगाट भी 53 किग्रा वर्ग में टोक्यो ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं। वे ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई करने वाली भारत की इकलौती वुमन रेसलर हैं। बजरंग की पत्नी संगीता फोगट भी रेसलर हैं।

रेसलर्स के लिए क्वालिफाई करने के दो और बाकी जगह
हालांकि, भारतीय पहलवानों के पास ओलिंपिक कोटा हासिल करने के लिए अभी तक कुछ मौके हैं। अगले साल कजाखिस्तान में 9 से 11 अप्रैल तक एशियन क्वालिफायर और बुल्गारिया में 6 से 9 मई तक वर्ल्ड क्वालिफायर होना चाहिए।)

UWW रैंकिंग श्रृंखला में नजर आएंगे बजरंग पूनिया
बजरंग हाल ही में अमेरिका से लौटे हैं। वे एक महीने से मिचिगन मे क्लिफ की नान रेसलिंग क्लब में प्रशिक्षण कर रहे थे। बजरंग अब UWW रैंकिंग श्रृंखला में नजर आएंगे। यह बैनर गुरुवार से इटली के मेटिया पेलिकॉन में शुरू हो रहा है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments