Home देश की ख़बरें बढ़ती यूपी: 2022 में क्या मुख्य मुख्य चंदी में हैं? इस...

बढ़ती यूपी: 2022 में क्या मुख्य मुख्य चंदी में हैं? इस सवाल के जवाब में क्या बोले सीएम योगी


सीएम ने कहा कि विपक्षी जो मुद्दा उठा रहे हैं उनका आम जन से कोई लेना देना नहीं है।

राइजिंग उत्तर प्रदेश: योगी आदित्यनाथ ने कहा- मैं किसी को कोंदी नहीं मानता, विपक्षी दलों के पास न विजन है न मुद्दे।

लखनऊ। राइजिंग यूपी के मंच पर आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरींडी के सवाल पर कहा कि मैं किसी कोकंदी नहीं मानता। उन्होंने कहा कि इन मनदीपों पर विचार नहीं किया जा सकता है। उनके पास प्रदेश को लेकर कोई विजन नहीं है। कोरोना काल में अखिलेश, प्रियंका, मायावती या कोई अन्य राजनेता नजर नहीं आया। सीएम योगी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “कोरोना काल में अखिलेश खुद क्वारंटीन हो गए थे। मैं चाहता हूं कि वो क्वारंटीन ही रहें। प्रदेश की जनता अब बीजेपी के साथ है।”

योगी ने कहा – प्रदेश के विपक्षी दल उन मुद्दों को हवा दे रहे हैं, जिनके आमजन से कोई लेना देना नहीं है। प्रियंका के मंदिर दर्शन पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा, “जब व्यक्ति हताश और निराश हो जाता है तो मंदिर दर्शन के लिए ही निकलता है।”
ओवैसी-शिवपाल की मुलाकात पर उन्होंने कहा, “ओवैसी जैसी आत्माओंएं चुनाव के समय जागृत हो जाती हैं। समाजवाद के भी कई ब्रांड हैं। शिवपाल का भी एक ब्रांड है। 2022 के चुनाव में सभी अपनी शक्तियों के साथ आएंगे।”

राहुल पर भी कटाक्ष कियाकांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए योगी ने कहा, “राहुल गांधी को खुद नहीं पता, वो बोलने वाले हैं। जिस परिवार को उत्तर प्रदेश की जनता ने सत्ता सौंपी, वे आज ऐसे बोल रहे हैं। हमारी नजर में। -दक्षिण जैसा कुछ नहीं। केरल भारत की आस्था का केंद्र हैं। हम उनके बयान से नाराज नहीं हैं, लेकिन हमने नाराज नहीं किया। “

उन्होंने आगे कहा, “देश में जब भी कोई आपदा आती है तो कांग्रेस नेता ने राहुल का भी दायित्व बनता था। आपदा के समय वे देश से बाहर चले जाते हैं। देश की जनता उनके एजेंडे का हिस्सा नहीं होती।”







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments