Home उत्तर प्रदेश बदायूं में हर्ष फायरिंग: शादी समारोह में लोडिंग के वक्त अचानक युवक...

बदायूं में हर्ष फायरिंग: शादी समारोह में लोडिंग के वक्त अचानक युवक के हाथ से चली गोली, युवक के सिर में धंसी, मौत


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदायूं4 दिन पहले

मृतक प्रजाति। -फाइल फोटो

  • अलापुर थाना क्षेत्र का मामला, सभासद के भाई की शादी थी
  • हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी फरार, पुलिस दबिश दे रही है

उत्तर प्रदेश के बदायूं में सोमवार की रात हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक के सिर में गोली लगने से उसकी मौत हो गई है। इसके बाद शादी समारोह में भगदड़ मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, फायरिंग करने वाला शख्स मौके से फरार हो गया। एसएसपी संकल्प शर्मा और एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने भी मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। एसएसपी ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने वाले की तलाश पुलिस कर रही है।

सभासद के भाई की शादी में हुई हर्ष फायरिंग

दरअसल, ककराला नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 8 के सभासद माहेनूर के भाई शाहेनूर की सोमवार की रात शादी थी। अलापुर थाना क्षेत्र में बदायूं रोड स्थित एक मैरिज हाल में दावत जा रहा था। समारोह में शामिल होने के लिए वार्ड नंबर 17 निवासी साजिम (26 वर्ष) पुत्र जाफर भी पहुंचा था। कुछ लोग सीधीयों पर खड़े होकर जोशों से फायरिंग कर रहे थे।

तो पूर्व समासद के भाई की बंदूक से गोली चलाई गई?

इस दौरान पूर्व सभासद का भाई आवेदन पत्र राइफल लेकर वहां पहुंचा। हर्ष फायरिंग के दौरान उन्होंने भी श्रादों पर खड़े होकर फायरिंग शुरू कर दी। रायफल की नाल नीचे तक लोड करनी चाही, केवल गोली चल गई। बंदूक से निकली गोली साजिम के सिर में लगी। उसकी जमीन पर गिरते ही वहां भगदड़ मच गया। ओढ़ा धारी भी वहाँ से भाग निकले। सूचना पर पुलिस युवक को जिला अस्पताल पहुंच पहुंची, जहां डॉ ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए और मौका मुआयना किया।

पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा आरोपी

एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि मैरिज हॉल के बाहर किसी ने फायर किया था। जो युवक के सिर में लगा, जिससे उसकी मौत हो गई। हर्ष फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments