Home देश की ख़बरें बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने राम जन्मभूमि मंदिर...

बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण में श्रमदान करने की जताई इच्छा


बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने राम मंदिर निर्माण में श्रम मूल्य करने की ईच्छा जताई है।

बाबरी मस्जिद (बाबरी मस्जिद) के पूर्व पक्षकार रहे इकबाल अंसारी (इकबाल अंसारी) ने राम मंदिर (राम मंदिर) निर्माण में श्रमदान करने की इच्छा जताई है। साथ ही उन्होंने सभी धर्म (धर्म) के लोगों से राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए दान देने की अपील की।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:25 फरवरी, 2021, 4:39 बजे IST

अयोध्या। रामलला मंदिर (राम मंदिर) निर्माण के कभी धुर विरोधी होने बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी (इकबाल अंसारी) ने जन्मभूमि मंदिर निर्माण में श्रमदान करने की जताई इच्छा है। साथ ही अंसारी ने पूरे देश के हिंदू और मुसलमानों से राम मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग करने की अपील की है। इकबाल अंसारी ने कहा कि यदि मौका मिलता है तो वह भी रामलला के मंदिर निर्माण में श्रमदान करेंगे। साथ ही रामलला के मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे निधिप्रिंटन अभियान को लेकर भी दावा किया कि अगर कोई मेरा पास होगा तो उसे खाली हाथ वापस नहीं भेजेंगे।

दरअसल रामलला के मंदिर निर्माण के लिए राम जन्मभूमि के अंदर समतलीकरण का कार्य शुरू हो चुका है। बीते दिनों राम मंदिर समर्थक बबलू खान ने सैकड़ों की संख्या में मुस्लिमों के साथ रामलला के मंदिर निर्माण के लिए निधिप्रिंट अभियान में हिस्सा लिया और निधि काप्रिंटन भी किया। इतना ही नहीं बड़ी संख्या में मुस्लिमों ने रामलला के मंदिर में दर्शन भी किए थे।

जानिए आजम खान पर अब तक लगे हुए कैसे-कैसे आरोप हैं, कितने भर चुके हैं पेलाल्टी

राम जन्मभूमि के विरोध में कभी न्यायालय में मुकदमा लड़ने वाले पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या धर्म की नगरी है और यहां पर सभी धर्मों के देवी- देवताओं के स्थान हैं। हिंदू-मुस्लिम के बीच राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर चल रहा विवाद अब सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद समाप्त हो गया है। अब रामलला का भव्य मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है, ऐसे में देश के सभी हिंदू-मुस्लिम सिख-इसाईयों से मेरी अपील है कि लोग रामलला के भव्य मंदिर निर्माण में श्रमदान करें।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments