Home मध्य प्रदेश बिजली कंपनी का निपटान अभियान: बिल जमा न करने वाले 88 बकायादारों...

बिजली कंपनी का निपटान अभियान: बिल जमा न करने वाले 88 बकायादारों की काटी लाइन, 212 को बिल जमा करने की हिदायत


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

गुरुवार को बिजली कंपनी के अधिकारियों ने बकायादारों के कनेक्शन काटे।

वसूली अभियान के तहत बिजली कंपनी की गुरुवार को भी कार्रवाई जारी हो रही है। कंपनी की 5 टीमें सुबह से ही शहर के अलग-अलग जगह बिजली चोरी की जांच के लिए निकली। दिन भर में जांच के दौरान बिल जमा न करने वाले 88 बकायादारों के बिजली कनेक्शन काटे गए। साथ ही, लाइन कटने के बाद भी पड़ोस से कनेक्शन के बारे में बिजली का उपयोग करने वाले उपभोक्ताओं पर मामला दर्ज किया गया।

कंपनी के सहायक अभियंता अललेश सुमन ने बताया कि राधा तिराहा क्षेत्र में टीम ने उनके नेतृत्व में, गोपालगंज में एई शुभम त्यागी, मकरोनिया में सीमा कोल, बड़ा बाजार में रोहित सोलंकी और सुभाष नगर में आयुषी जैन के नेतृत्व में बिजली कनेक्शन काटने की कार्रवाई की। गया है। सभी बकायादारों को समय पर बिजली बिल जमा करने की हिदायत दी गई। 88 में से 62 लोगों ने गुरुवार को ही कार्यालय में बिल जमा कराया।

एई शैलेष सुमन ने बताया, एक हजार से अधिक बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटे जा रहे हैं। शहर के विट्ठल नगर में कनिष्ठ अभियंता शैलेन्द्र चौबे के द्वारा पूर्व में कनेक्शन काटे गए थे, जिनकी गुरुवार को जांच की गई, तो वे जुड़े पाए गए। तुरंत मौके पर धारा 138 के तहत केस दर्ज किया गया। दिन भर में कुल 212 बकायादारों को जल्द ही बिल जमा करने की हिदायत टीमों द्वारा दी गई है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments