Home फ़िल्मी दुनिया बिपाशा बसु ने शेयर किया हुब्बी करण सिंह ग्रोवर का फनी वीडियो,...

बिपाशा बसु ने शेयर किया हुब्बी करण सिंह ग्रोवर का फनी वीडियो, एक्टर को बताया ‘बर्निंग मंथ’


मालदीव से बिपाशा बसु ने शेयर किया करण सिंह ग्रोवर का फनी वीडियो। (फोटो साभार: बिपाशाबासु / इंस्टाग्राम)

बिपाशा बसु (बिपाशा बसु) इन दिनों मालदीव में शादी कर रही हैं। बिपाशा ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर (करण सिंह ग्रोवर) का एक फनी वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में करण सनबाथ लेते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (बिपाशा बसु) अपने हसबैंड करण सिंह ग्रोवर (करण सिंह ग्रोवर) के साथ मालदीव में फ़िल्मों एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान मौज मस्ती कर रही बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो डालकर फैंस को अपडेट कर रही हैं। बिपाशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिपाशा बसु ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें करण सिंह ग्रोवर समुद्र के बीच में बैठे दिखाई दे रहे हैं और सनबाथ का मजा ले रहे हैं। लेकिन, तेज धूप में वह परेशान होते दिख रहे हैं। इस तरह एक्टिंग कर रहे हैं जैसे उनके बाजुओं पर आग बनाए रखने दी गई हो। सनबर्न की वजह ले उनकी बॉडी टैन दिख रही है। करण के इस वीडियो को बिपाशा बसु ने बनाया है। वीडियो बना समय करन की हालत पर बिपाशा हंस रही हैं। इस वीडियो के साथ बिपाशा ने कैप्शन में लिखा है ‘मंकी लव’।

बिपाशा बसु के इस वीडियो पोस्ट पर फैंस उनके पति करण सिंह ग्रोवर के बॉडी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने तो कमेंट करते हुए लिखा ‘मैं इससे काफी मोटिवेटेड हुआ हूं, मुझे भी ऐसे ही मसल्स चाहिए’। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर बोल्ड अंदाज में फोटो, वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोरी थी। मालदीव में छुट्टी बिता रहे दोनों लगातार अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। बिपाशा और करण ने सन 2016 में शादी की थी। करण से शादी करने से पहले लगभग 10 साल बिपाशा एक्टर जॉन अब्राहम के साथ रिलेशनशिप में थे, इन दोनों की शादी करने की भी काफी चर्चा हुई लेकिन किसी कारण से यह जोड़ी एक न हो सकी। वहीं करन की भी बिपाशा से पहले दो शादियां हो चुकी हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments