Home देश की ख़बरें बिहार के डिप्टी सीएम ने राम मंदिर निर्माण के लिए दी सहयोग...

बिहार के डिप्टी सीएम ने राम मंदिर निर्माण के लिए दी सहयोग राशि, बोले- जीवन का अदभुत क्षण


राम मंदिर के लिए राशि देते बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद

राम मंदिर दान: बिहार के डिप्टी सीएम ने श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि समाज का हर तिलका आज राम मंदिर निर्माण के लिए दान को लेकर उत्साहित और अग्रसर है।

कटिहार। बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद) ने श्रीराम जन्मभूमि मंदिर (राम मंदिर निर्माण) जीर्णोद्वार के लिए सहयोग राशि दी है। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल (बजरंग दल) और हिंदू जागरण मंच के तमाम पदाधिकारियों की मौजूदगी में उप-मुख्यमंत्री ने अपने आवास में मंदिर निर्माण के लिएप्रिंटन राशि जमा करवाई। डिप्रान राशि जमा करने के बाद डिप्टी सीएम ने कहा कि 500 ​​साल के संघर्ष के बाद देश में राम मंदिर के निर्माण से लोगों में एक अलग उत्साह है और समाज का हर तबका इसमें अपना योगदान देने के लिए उत्साहित है।

निधिप्रिंटन की राशि पर उन्होंने बगैर कोई खुलासा करते हुए कहा कि अक्सरप्रिंटन गुप्त रहना चाहिए और इसका कोई मूल्य नहीं होता है। तारकिशोर ने कहा कि आराध्य प्रभु राम के मंदिर के निर्माण के लिए तिरपन कर पाना उनके जीवन का एक बहुत बड़ा क्षण है जिसे वह अलग तरह से अनुभव कर रहे हैं। कटिहार और बिहार के साथ-साथ पूरे देश में जो भी लोग श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र और मंदिर निर्माण के लिए दान दिए उनका भी बिहार के उपमुख्यमंत्री ने आभार जताया। इस मौके पर विधान परिषद अशोक अग्रवाल शहर के कई गणमान्य लोगों डॉ अविनाश, सुशील सुमन, बबलू गुप्ता, वीरेंद्र यादव भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम के संचालन कर रहे हैं अमित जायसवाल उर्फ ​​विकी और दीपक महतो ने कहा कि निश्चित रूप से कटिहार से भी निधिप्रिंटन में एक बड़ी राशि मंदिर निर्माण के लिए प्रेषित की गई है और इस पूरे कार्यक्रम को लेकर अति व्यस्तता के बावजूद मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद उसी तरह से हमेशा उन लोगों के उत्साह पर ध्यान दिया जाता है जो हमेशा बना रहे।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments