Home तकनीक और ऑटो बीएमडब्ल्यू ने आर नौ टी और स्क्रैम्बलर बाइक लॉन्च की, कीमत इतनी...

बीएमडब्ल्यू ने आर नौ टी और स्क्रैम्बलर बाइक लॉन्च की, कीमत इतनी की चौक जाएगी आप


बीएमडब्लूयू के पास आर नौ टी और आर नौ टी स्क्रैबलर बाइक लॉन्च है।

बीएमडब्ल्यू बाइक: आर नौ टी और आर नौ टी स्क्रैम्बलर को क्लासिक लुक दिया गया है। इन बाइक्स में आपको सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट के साथ स्पीडोमीटर मिलेगा। वहीं इन बाइक्स में आपको इंट्रैग्रेटेड इंडीकेटर मिलेंगे और इन हेडलैंप भी मिलेगा।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:26 फरवरी, 2021, 5:46 PM IST

नई दिल्ली। बीएमडब्ल्यू ने भारत में अपनी आर नौ टी और आर नौ टी स्क्रैम्बलर है। जिसमें से आर नौ टी बाइक की कीमत एक्स शोरूम कीमत 16.75 लाख रुपये है। वहीं आर नौ टी स्क्रैम्बलर बाइक की कीमत एक्स-शोरूम कीमत 18.50 लाख रुपये है। यदि आप इन बाइक्स को खरीदना चाहते हैं। तो बीएमडब्ल्यू के डीलर्स के पास ये बाइक्स की बुकिंग शुरू हो गई है। आइए जानते हैं इन बाइक्स के फीचर्स के बारे में …

बीएमडब्ल्यू की नई बाइक्स के फीचर्स – आर नौ टी और आर नौ टी स्क्रैम्बलर को क्लासिक लुक दिया गया है। इन बाइक्स में आपको सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट के साथ स्पीडोमीटर मिलेगा। वहीं इन बाइक्स में आपको इंट्रैग्रेटेड इंडीकेटर मिलेंगे और इन हेडलैंप भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: महिंद्रा की ये इलेक्ट्रिक कार सिंघल चार्ज में चलेगी 375 किमी, जानें लॉन्चिंग डेट और कीमत

आर नौ टी और आर नौ टी स्क्रैम्बलर कलर- बीएमडब्ल्यू आर नौटी बाइक आपको ब्लैकस्टॉर्म मेटैलिक, ब्रश एल्युमिनियम, विकल्प 719 एल्युमीनियम, मिनरल व्हाइट मेटैलिक, ऑरम और नाइट ब्लैक मैट, एल्युमीनियम पेंट करी ऑप्शन में मिलेगा। वहीं आर नौ टी स्क्रैम्बलर में आपको ग्रेनेड ग्रे मेटैलिक, कॉस्मिक ब्लू मेटैलिक, लाइट व्हाइट, ब्लैक स्टॉर्म मेटालिक, रेसिंग रेड और आर्टमाता मेटालिक मैट कलर का ऑप्शन मिलेगा।यह भी पढ़ें: गर्मी शुरू हाेते ही कार में आ सकती है यह बड़ी समस्या, 5 मिनट में ऐसे करें चेक

आर नौ टी और आर नौ टी स्क्रैम्बलर का इंजन- इन बाइक्स में बीएमडब्ल्यू ने 1,170cc का एयर कूल्ड 2 सिलेंडर 4 स्ट्रोक इंजन दिया है। जो 7,520rpm पर 109hp की पावर और 6000rpm पर 119Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं बीएमडब्ल्यू का दावा है कि यह बाइक्स 3.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। वहीं ये बाइक्स की टॉप स्पीड 200 किमी प्रति घंटा है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments