Home तकनीक और ऑटो बीएसएनएल ने दी खुशखबरी! फ्री में मिल रहा है 4 जी...

बीएसएनएल ने दी खुशखबरी! फ्री में मिल रहा है 4 जी सिम कार्ड और 75 रुपये का प्लान वाउचर, करें अनलिमिटेड कॉल


बीएसएनएल ग्राहकों को बिना चार्ज के 4 जी सिम दे रहा है।

बीएसएनएल अपने नए (ब्रॉडबैंड) और लैंडलाइन (लैंडलाइन) ग्राहकों को विशेष स्कीम के तहत मुफ्त में सिम कार्ड के साथ 75 रुपये वाला प्लान वाउचर भी दे रहा है …

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (बीएसएनएल) ने अपने नए ब्रोडबैंड (ब्रॉडबैंड) और लैंडलाइन (लैंडलाइन) ग्राहकों को मुफ्त में 4 जी ए में सिम कार्ड देना शुरू कर दिया है। मुफ्त 4G सिम की स्कीम पिछले सप्ताह केरल और तमिलनाडु टेलिकॉम सर्किल में शुरू हुई थी और ये 31 मार्च, 2021 तक वेलिड है। इस ऑफर के ज़रिए नए नए SHNLrij or SHNL लैंडलाइन कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को BSNL का फ्री 4G सिम कार्ड (4G Sim कार्ड ऑफर) दिया जाएगा। आइए जानते हैं कि इस स्कीम की खासियत क्या है। खास बात ये है कि सिम कार्ड के साथ 75 रुपये वाला प्लान वाउचर भी दिया जाएगा। सभी बीएसएनएल भारत फाई, ब्रेल और लैंडलाइन प्लान इस ऑफर का हिस्सा हैं।

इस रिचार्ज प्लान की खासियत के बारे में बात करें तो इस पीवी 75 में बीएनएलएल ग्राहकों को कॉलिंग के तौर पर 100 मिनट्स की फ्री वॉइस कॉलिंग दी जाती है। इसके अलावा ग्राहकों को इसमें 2 जीबी डेटा भी ऑफर किया जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान की वेलिडिटी 60 दिनों की है।

कंपनी ने जब से अपना 449 रुपये से शुरू होने वाले भारत फाय प्लान्स को लॉन्च किया है, तबसेरु ग्राहकों की संख्या में वृद्धि देखने को मिली है। बीएसएनएल ने हाल ही में अपने भारत फाइबर प्लान में बदलाव करते हुए एफयूपी की सीमा और स्पीड को बढ़ाया है। अब कंपनी कई ब्रह्मा प्लान्स के साथ 300 एमबीपीएस तक की स्पीड की सुविधा दे रही है। अब यूज़र्स 1999 रुपये या उससे ऊपर के सभी प्लान में 300 एमबीपीएस की स्पीड पा सकते हैं। 1,999 रुपये में अब ग्राहकों को 300 एमबीपीएस तक की स्पीड के साथ 4500 जीबी डेटा मिलेगा।

बता दें कि SHNL के पास DSL ब्रॉडबैंड, भारत फाइबर और कई सारे लैंडलाइन प्लान मौजूद हैं। अब देखना ये है कि कंपनी की ये मुफ्त 4G स्कीम दूसरे सर्किल में कब पेश होगी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments