Home मध्य प्रदेश बुजुर्ग ने की आत्महत्या :jain में 60 साल के बुजुर्ग ने रजाई...

बुजुर्ग ने की आत्महत्या :jain में 60 साल के बुजुर्ग ने रजाई को पेट्रोल से अलगोया, ओढ़कर आग लगा ली, इलाज के दौरान मौत


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजान5 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

मृतक सिद्धूलाल (फाइल फोटो)

  • परिजनों के मुताबिक मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी

उज्जैन से लगभग 50 किमी दूर बरखेड़ा गांव में 60 साल के एक बुजुर्ग ने पेट्रोल से भीगी रजाई ओढ़कर आग ली। आग से बुजुर्ग बुरी तरह झुलस गया। आनन फानन में उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। परिजनों के मुताबिक बुजुर्ग की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। मामला झारखंड थानाक्षेत्र का है। बरखेड़ा निवासी सिद्धूलाल (60) का परिवार गुरुवार की रात रोज की तरह खाना खाकर सो रहा था। रात करीब 11.30 बजे घर में धुएं से दमने का एहसास होने पर बेटे राधेश्याम, जितेंद्र और बहू की खुली आंख। उन्होंने देखा कि जिस कमरे में सिद्धुलाल सो रहे थे, मुस्कान वहीं से निकल रही थी। कमरे से रोशनी भी आ रही थी। परिजन भाग कर कमरे में पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। सिद्धूलाल का बिस्तर और रजाई आग की चपेट में था। वह भी बुरी तरह से झुलस चुके थे।

परिजनों ने आनन फानन में पानी डालकर आग बुझाई। बुरी तरह से झुलस चुके सिद्धूलाल को महिदपुर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में शुक्रवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

गांव के चौकीदार ने जैसा बताया था

बरखेड़ा के चौकीदार बद्रीलाल ने बताया कि परिजनों के मुताबिक सिद्धूलाल की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। उनकाजैन से इलाज चल रहा था। गुरुवार रात नौ बजे वह गांव में घूम रहे थे। रात लगभग 11.30 बजे आग लगा ली। परिजनों ने बताया कि घर के बाहर खड़ी बाइक से सिद्धूलाल ने पेट्रोल निकाला। उसे रजाई पर स्ट्रोकका। उसके बाद रजाई में आग लगा ली और खुद ओढ़कर सो गए। घरवालों को जब तक पता चलता है तब वह आग से वह बुरी तरह झुलस चुके थे।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments