Home मध्य प्रदेश बेटी के साथ सो रही मां की हत्या: 4 महीने की बेटी...

बेटी के साथ सो रही मां की हत्या: 4 महीने की बेटी को गोद में लेकर लेटी थी महिला, धारदार हथियार से सिर पर मारा; पति पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने माके में था


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजान34 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

कमरे में खून से लथपथ पड़ा सोनाली का शव था

  • जमानत पर छूटे पति को हत्या के संदेह में हस्तक्षेप के लिए हिरासत में लिया गया

चार महीने की बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई। सात महीने पहले वह अपने पति पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करा मायके में रह रही थी। पुलिस ने महिला के पति को हत्या के संदेह में हस्तक्षेप के लिए हिरासत में लिया है। मामलाजैन से 60 किमी दूर नागदा इंडस्ट्रियल एरिया का है।

वारदात के समय माता-पिता बाजार गए थे। पूर्व जांच में महिला के सिर पर किसी भारी हथियार से चोट के निशान मिले हैं। फॉरेंसिक जांच में यह सामने आया है कि महिला पर सोते समय वार किया गया था। वरदात के समय चार महीने की बेटी मां के बगल लेटी थी। मिली जानकारी के अनुसार, नागदा के गोल्डन लॉज की तीसरी मंजिल पर मानसिंह अपनी पत्नी भूरी बाई और सौतेली बेटी सोनाली के साथ रहता है। सोनाली की चार महीने की एक बेटी है। वह अपने पति महिदपुर निवासी विशाल से अलग मायके में रह रही थी। रविवार को खून से लथपथ उसका शव घर में मिला। सिर पर कई वार किए जाने के निशान मिले हैं।

सुबह से 11 बजे के बीच की घटना

पुलिस की जांच में पता चला है कि सोनाली की हत्या रविवार सुबह सात बजे से 11 बजे के बीच की गई है। मानसिंह ने पुलिस को बताया कि वह और भूरी बाई सब्जी की दुकान लगाते हैं। सुबह सात बजे दोनों मंडी चले गए थे। करीब सवा आठ बजे मानसिंह अकेले घर लौटा था। उसका कहना था कि लौज के दूसरी मंजिल तक केवल सप्लाई का पानी आता है, इसलिए रोज नीचे से पानी भरना पड़ता है। रोज की तरह वह रविवार को भी लगभग सवा आठ बजे पानी भरने घर आया था। उस समय घर का दरवाजा बाहर से बंद था। मुझे लगा कि सोनाली सो रही होगी इसलिए घर के अंदर नहीं गई। पानी भरने के बाद बाहर से फिर चला गया। दोपहर करीब 11 बजे पत्नी के साथ आए तो देखा कि दरवाजा खुला था। अंदर गई तो सोनाली का खून से लठपत शव पड़ा था। उसकी चार महीने की बेटी बगल में सो रही थी। सोनाली की दशा देखकर मानसिंह और भूरी बाई दोनों भागते हुए बाहर आए और लौज के अन्य लोगों की वारदात की जानकारी दी। खबर मिलते ही नागदा थाना प्रभारी एससी शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

फॉरेंसिक जांच के लिएjain से बुलाई टीम

घटनास्थल की जांच के लिएjain से फॉरेंसिक टीम बुलाई गई। फॉरेंसिक अधिकारी अरविंदेक ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। थाना प्रभारी शर्मा ने बताया कि वारदात को देखकर साफ है कि महिला की हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच आगे बढ़ेगी।

पति पर दर्ज किए गए दुष्कर्म का मामला था

पुलिस ने बताया कि मृतिका सोनाली ने सात-आठ महीने पहले पति विशाल पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। लगभग डेढ़ महीने पहले ही वह जमानत पर जेल से छूटा है। इसी संदेह में उसे महिदपुर से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments