Home तकनीक और ऑटो बॉलीवुड पत्नियों के शानदार जीवन के सीज़न 2, नेटफ्लिक्स में बिग डे...

बॉलीवुड पत्नियों के शानदार जीवन के सीज़न 2, नेटफ्लिक्स में बिग डे सेट


नेटफ्लिक्स ने दो भारतीय रियलिटी टीवी श्रृंखला, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स और द बिग डे का नवीनीकरण किया है। दोनों शो अपने-अपने सीज़न के लिए लौटेंगे। 2. करण जौहर निर्मित बॉलीवुड पत्नियों के शानदार जीवन के बाद नीलम कोठारी सोनी, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे अपने ग्लैमरस जीवन के माध्यम से। कॉन्डे नास्ट इंडिया के द बिग डे ने हमें भारत के मल्टीबिलियन-डॉलर वेडिंग उद्योग में छह व्यस्त जोड़ों के लेंस के माध्यम से बड़े दिन के लिए तैयार होने का मौका दिया। इसके अतिरिक्त, नेटफ्लिक्स इंडिया ने मुंबई स्थित एसओएल प्रोडक्शन की ओर से सोशल करेंसी में एक नई रियलिटी टीवी सीरीज़ की घोषणा की है, जो वास्तविक विश्व परीक्षणों में आठ सोशल मीडिया प्रभावितों को गड्ढे में डालती है।

तीन नए नेटफ्लिक्स इंडिया रियलिटी टीवी घोषणाओं का हिस्सा थे नेटफ्लिक्स का बुधवार को “व्हाट्सएप नेक्स्ट इंडिया” इवेंट देखें, जहां दुनिया की सबसे बड़ी सब्सक्रिप्शन स्ट्रीमिंग सेवा ने 41 श्रृंखलाओं के स्लेट का अनावरण किया – मूल श्रृंखला, फिल्मों, वृत्तचित्रों, रियलिटी टीवी और स्टैंड-अप कॉमेडी स्पेशल में – जिनमें से अधिकांश 2021 में रिलीज़ होंगी कलेंडर वर्ष।

नेटफ्लिक्स ने 2021 के लिए 15 भारतीय श्रृंखला का खुलासा किया, जिसमें रवीना टंडन, माधवन, 5 अन्य लोगों के साथ 5 नए एलईडी शामिल हैं

नेटफ्लिक्स रेन्यूज़ कोटा फैक्ट्री, जामताड़ा, बेमेल, मसाबा मसाबा, लिटिल थिंग्स, शी फॉर न्यू सीज़न

नेटफ्लिक्स ने 4 भारतीय वृत्तचित्रों का खुलासा किया – करण जौहर, लीना यादव, वाइस और इंडिया टुडे से

यहाँ तीन पर अधिक है नेटफ्लिक्स इंडियन रियलिटी टीवी शो –

बॉलीवुड पत्नियों के शानदार जीवन सीज़न 2 में चौकड़ी वापस आती है क्योंकि “सीटबेल्ट बंद हो जाते हैं, पंजे बाहर आते हैं और मास्क (केवल रूपक) को उतार दिया जाता है – यह कोई रोक नहीं है। और रुको, क्या उनके पास कुछ अच्छी नई कंपनी भी हो सकती है? बॉलीवुड वाइव्स वापस आ जाएगी – एक दुनिया के लिए एक सभी एक्सेस कार्ड के साथ जो हर किसी को देखता है। सैस, स्नार्क, सिस्टरहुड। “

रितिका बजाज, उत्तम डोमाले, और नाओमी दत्ता बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 के शानदार जीवन पर निर्देशक हैं। करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा, धर्मा प्रोडक्शंस के डिजिटल लेबल धर्म एंटरटेनमेंट के लिए निर्माता के रूप में काम करते हैं।

द बिग डे: कलेक्शन 2
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

एक बड़ा दिन सीज़न 2 (“संग्रह 2” सटीक होने के लिए) छह भारतीय शादियों के पीछे के दृश्यों को प्रस्तुत करता है, जो काम तमाशा में जाता है और तख्ती लेने वालों के व्यक्तिगत संघर्षों और विजय को उजागर करता है। अनीता होराम शोभारानी हैं। आशीष सवन्नी, आकृती मेहता, रौनक हाथीरामनी, और फराज आरिफ अंसारी द बिग डे सीजन 2 के प्रत्यक्ष एपिसोड। निकिता देशपांडे लेखक हैं। बिग डे कॉन्डे नास्ट इंडिया का प्रोडक्शन है।

में सामाजिक मुद्रा, आठ लोकप्रिय सोशल मीडिया प्रभावितों के “प्रभाव” को उनकी महाशक्ति (उनकी नीली टिक और अत्यधिक अनुवर्ती खातों) के बिना वास्तविक दुनिया में परीक्षण करने के लिए रखा गया है। अस्तित्व और प्रभाव की लड़ाई में, फोन स्क्रीन पर सबसे अधिक ‘पसंद’ कौन करेगा? चाड ग्रीलच सामाजिक मुद्रा पर शोर्नर और कार्यकारी निर्माता हैं। साक्षी चोपड़ा और रोही राय कलाकारों का हिस्सा हैं। सोशल करेंसी फ़ाज़िला अल्लाना और कामना मेनेजेस के एसओएल प्रोडक्शन का उत्पादन है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments