Home फ़िल्मी दुनिया बॉलीवुड स्टार्स के घर रेड: रिपोर्ट्स में दावा किया गया है, 44...

बॉलीवुड स्टार्स के घर रेड: रिपोर्ट्स में दावा किया गया है, 44 करोड़ की मालकिन हैं तापसी पन्नू तो अनुराग कश्यप के पास 806 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

मुंबई और पुणे में बुधवार को बॉलीवुड की 4 हस्तियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स (IT) डिपार्टमेंट का छापा पड़ा। इनमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू, निर्माता अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना शामिल हैं। इनकम टैक्स की रेड के बाद अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं। कुछ रिपोर्ट्स के हवाले से दोनों कलाकारों की नेटवर्थ को लेकर भी दावे किए जा रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं दोनों की नेटवर्थ के बारे में …

44 करोड़ की मालकिन तापसी हैं

बात तापसी पन्नू की करें तो वेबसाइट सीएनॉलेज के अनुसार, उनके पास मौजूदा समय में तकरीबन 44 करोड़ रुपए की संपत्ति है। वह सालाना कम से कम 4 करोड़ रुपए कमाती हैं। उनकी एक महीने की कमाई 30 लाख प्लस मानी जा सकती है। तापसी एक फिल्म के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। तापसी फिल्हाल 10 ब्रांड्स को एंडोर्स कर रही है। वह ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना तकरीबन 2 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं। तापसी ने फिल्म ‘चश्मे-बद्दूर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह ‘बेबी’, ‘बदला’, ‘सांड की आंख’, ‘मिशन मंगल’ और ‘मनमर्जियां’, ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। तापसी की अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’, शाबाश मिठू ‘हैं।

806 करोड़ की संपत्ति में अनुराग के पास है

लीक से हटकर सिनेमा बनाने के लिए मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के पास वेबसाइट सीएनॉलेज के अनुसार, 806 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। वह एक साल में तकरीबन 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं। उनकी एक महीने की इनकम 6 करोड़ रुपए से ऊपर है।

एक फिल्म का निर्देशन करने के लिए अनुराग को तकरीबन 11 करोड़ रुपए मिलते हैं। उनके पास 4 करोड़ की लग्जरी कारें हैं और वह कम से कम 9.8 करोड़ का इनकम टैक्स भरते हैं। अनुराग ने ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘गुलाल’, ‘नो फिल्म’, ‘देव डी’, ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments