Home फ़िल्मी दुनिया ब्लाइंड की शूटिंग शुरू: सोनम कपूर ने स्कॉटलैंड में शुरू की अपकमिंग...

ब्लाइंड की शूटिंग शुरू: सोनम कपूर ने स्कॉटलैंड में शुरू की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग, ब्लाइंड फेम कॉप के किरदार में कैमंगी नजर आईं


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक दिन पहले

सोनम कपूर ने ग्लासगो, स्कॉटलैंड में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म इसी नाम से बनी हिट कोरियन एनेस थ्रिलर की हिंदी रीमेक है। इसमें सोनम के साथ पूरब कोहली और विनय पाठक भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

ब्लाइंड फिमेल कॉप पर आधारित

‘ब्लाइंड’ एक ऐसी महिला पुलिस ऑफिसर की कहानी पर आधारित है, जिसकी कार दुर्घटना में आंखों की रोशनी चली जाती है। वह अपने अंदर अलग सेंस डेवलपर कर एक पुलिस केस में मदद करता है। इस फिल्म का निर्देशन शोम मखीजा कर रहे हैं।

तरन आदर्श ने दी जानकारी

फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “सोनम कपूर की क्राइम थ्रिलर की शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शुरु। सीरियल किलर की खोज में एक अंधी पुलिस ऑफिसर की कहानी।”

फ्लॉप फिल्म से हुई थी करियर की शुरुआत

सोनम की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ फ्लॉप रही थी। लेकिन वे निराश होने के बजाय कड़ी मेहनत करते रहे। इसके बाद सोनम ‘दिल्ली 6’, ‘रांझणा’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘नीरजा’, ‘पैडमैन’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘संजू’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments