Home कानून विधि ब्लॉग प्रतियोगिता विजेता घोषणा (सप्ताह 1 दिसंबर 2020) - iPleaders

ब्लॉग प्रतियोगिता विजेता घोषणा (सप्ताह 1 दिसंबर 2020) – iPleaders


छवि स्रोत: https://bit.ly/2WVMFfR

तो आज का दिन है! हम अंत में दिसंबर 2020 के 1 सप्ताह (30 नवंबर 2020 से 6 दिसंबर 2020 तक) के हमारे ब्लॉग लेखन प्रतियोगिता के विजेता की घोषणा कर रहे हैं।

हम भाग लेने के लिए सभी को एक बड़ा धन्यवाद कहना चाहते हैं! एक अलग कानूनी विषय पर आपके लेख प्राप्त करने में बहुत खुशी हुई है, वे सभी अद्भुत थे!

और अब हम अपने शीर्ष 5 प्रतियोगियों को बधाई देना चाहते हैं जो निस्संदेह विजेता बन जाते हैं। उन्हें 2000 रुपये का पुरस्कार धन मिलेगा, LawSikho स्टोर क्रेडिट रु। 1000 और मेरिट का एक प्रमाण पत्र टीम लॉशिको से।

उन्हें नजरबंद करने का भी मौका मिलेगा iPleaders के सीधे परामर्श के तहत रामानुज मुखर्जी, अभ्युदय अग्रवाल, हर्ष जैन, तथा कोमल शाह। उनके लेख प्रकाशित होंगे iPleaders ब्लॉग (भारत का सबसे बड़ा कानूनी ब्लॉग)। क्लिक यहां उनके लिए उपलब्ध अन्य भत्तों को देखने के लिए।

उनके प्रविष्टियों (नीचे देखें) ने संपादकों के पैनल द्वारा दिए गए औसत अंकों के आधार पर अधिकतम अंक प्राप्त किए, और विजेताओं को ताज पहनाया गया!

संपादकों के पैनल द्वारा दिए गए अंक, और विजेताओं को ताज पहनाया गया है!

मिलिए हमारे अगले 5 प्रतियोगियों से जिन्होंने इसे यहां टॉप 10 में जगह बनाई। उन्हें प्रमाण पत्र प्राप्त होगा टीम लॉशिको से।

उन्हें इंटर्नशिप करने का मौका भी मिलेगा कानूनसिखो के सीधे परामर्श के तहत रामानुज मुखर्जी, अभ्युदय अग्रवाल, हर्ष जैन तथा कोमल शाह। उनके लेख प्रकाशित हुए iPleaders ब्लॉग (भारत का सबसे बड़ा कानूनी ब्लॉग)। क्लिक यहां उनके लिए उपलब्ध अन्य भत्तों को देखने के लिए।

यहां क्लिक करें सभी प्रतियोगिता प्रविष्टियों को देखने के लिए। यहां क्लिक करें हमारे पिछले सप्ताह के विजेताओं को देखने के लिए।

हमारे न्यायाधीशों के पैनल, जिसमें iPleaders ब्लॉग और LawSikho टीम के संपादक शामिल थे, ने विजेता प्रविष्टि को इस आधार पर चुना कि उसने प्रविष्टि को कितनी अच्छी तरह से स्वीकार किया है आवश्यकताओं को

लेख प्रस्तुत करते समय प्रतियोगी द्वारा दिए गए ईमेल पते पर प्रमाण पत्र भेजे जाएंगे। प्रतियोगियों को मेल के उत्तर के रूप में अपना खाता विवरण भेजकर अपनी पुरस्कार राशि का दावा करना होता है जिसमें उन्हें परिणाम घोषित होने की तारीख के 1 महीने (30 दिन) के भीतर अपना प्रमाण पत्र प्राप्त होता है और बाद में नहीं।

किसी भी अन्य प्रश्न के लिए Vanshika (वरिष्ठ प्रबंध संपादक, iPleaders) से संपर्क करने में संकोच न करें [email protected]

LawSikho क्रेडिट परिणामों की घोषणा की तारीख से बारह महीनों के भीतर दावा किया जा सकता है (जिसके बाद, क्रेडिट समाप्त हो जाएगा)।

सभी प्रतिभागियों को बधाई!

सादर प्रणाम,

टीम लॉशिको







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments