Home मध्य प्रदेश भाई-बहन के रिश्ते का कत्ल: ममेरी बहन के इश्क में युवक ने...

भाई-बहन के रिश्ते का कत्ल: ममेरी बहन के इश्क में युवक ने पहली पत्नी को छोड़ा, युवती की शादी दूसरी जगह तय हुई तो गला घोंट कर दी हत्या


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिस्ट

खुरई देहात थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • खुरई के ग्रामीण थाना क्षेत्र के गांव की घटना, आरोपी युवकों पर हत्या का मामला दर्ज
  • रिश्तेदारी होने के कारण आरोपी युवक का युवती के घर लंबे समय से आना-जाना था

खुरई के ग्रामीण थाना क्षेत्र के गांव में एक भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ममेरी बहन की ही गला घोंटकर हत्या की दी। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है। आरोपी युवक ने ममेरी बहन के इश्क में पड़कर अपनी पहली पत्नी को भी छोड़ दिया था और दोनों के बीच पिछले एक साल से नजदीकियां बढ़ गई थीं। दो-चार दिन पहले ही बहन का रिश्ता किसी दूसरे युवक से तय हो गया। इस पर आरोपी ने आपत्ति जताई और अपनी बहन से वहां शादी न करने के लिए दबाव बनाया, लेकिन दोनों के बीच कुछ कहा सुनी हुई और आरोपी ने युवती के घर में ही गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। खुरई देहात थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गले में लिपटा मिला था टवेल
खुरई देहात थाना टीआई आनंद सिंह परिहार ने बताया कि सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात 18 वर्ष युवती शुच से लौटकर अपने घर आई। इतने में खिमलासा निवासी आरोपी राजेश अहिरवार अपने दोस्त आशीष अहिरवार के साथ खेत वाले रास्ते से युवती के घर आया। आरोपी राजेश युवती की बुआ का लड़का होने की वजह से उसका घर आना-जाना लगा रहता था। इतने में युवती के सगे भाई को बहन की चीख उसके कमरे से सुनाई दी तो उसने पिता को आवाज दी और वहां देखा। तो दोनों आरोपी राजेश और आशीष वहां से भागते दिखे। युवती के गले में टॉवेल लिपटा हुआ था। सांस चलने की वजह से परिजन उसे खुरई सिविल अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में युवती ने दम तोड़ दिया।

पीएम रिपोर्ट में गला घोंटने से मौत बताई
घटना के बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की और शव का दो डॉ के पैनल से पीएम बना दिया। मंगलवार रात पीएम रिपोर्ट आई, जिसमें युवती की मौत गला घोंटने के कारण बताई गई। इसके बाद पुलिस ने बुधवार सुबह आरोपी राजेश और आशीष अहिरवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

पहली पत्नी को छोड़ कर आरोपी आया था
टीआई ने बताया कि आरोपी राजेश पहले से शादी शुदा है और वह ममेरी बहन के इश्क में पड़कर अपनी पहली पत्नी को बुलाया था। दोनों के बीच करीब एक साल से बातचीत चल रही थी। युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रही थी। उसकी शादी पक्की हो गई थी। शनिवार को ही वे लड़के लोगों के यहाँ जाते हुए टीके की रस्म पूरी करके आए थे और आने वाले सोमवार को लड़के पक्ष के लोग घर आने वाले थे, लेकिन इसके पहले ही मेरी बेटी हमेशा के लिए मुझसे दूर चली गई।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments