Home मध्य प्रदेश भाजपा अनुसूचित मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन: लाल सिंह आर्य ने...

भाजपा अनुसूचित मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन: लाल सिंह आर्य ने राष्ट्रपति बनने के 5 महीने बाद घोषित की टीम; सांसद से सूरज केरो को बनाया गया कोषाध्यक्ष


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिस्ट

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य ने कार्यकारिणी की घोषणा की

  • 22 पदाधिकारियों में 7-7 उपाध्यक्ष, मंत्री और 3 महामंत्री बनाए गए हैं
  • BJYM की राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित होने का अभी भी इंतजार है

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा 2 मार्च को देर शाम हो गई है। मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य ने अपनी टीम में 22 पदाधिकारियों को शामिल किया है। इसमें मध्य प्रदेश से सिर्फ एक पदाधिकारी को जगह मिली है। जबकि लाल सिंह आर्य मध्यप्रदेश के हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मध्यप्रदेश को ज्यादा प्रतिनिधित्व मिलेगा लेकिन इंदौर से सूरज केरो को लिया गया है। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं। केरो को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा

मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में 7 उपाध्यक्ष, 7 राष्ट्रीय मंत्री, एक कोषाध्यक्ष और एक कार्यालय प्रभारी बनाए गए हैं। उनके अलावा दिल्ली के मुकेश कुमार को मीडिया प्रभारी, उत्तर प्रदेश की अनिमा सोनकर को सोशल मीडिया प्रभारी और महाराष्ट्र के डॉ। राहुल चिनुरकर को नीति और शोध विभाग का प्रभारी बनाया गया है।

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी मोर्चोंन के राष्ट्रीय अध्यक्षों की नियुक्ति 26 सिंतबर 2020 को की थी। अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा 5 महीने बाद हुई लेकिन BJYM की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का इंतजार अभी भी जारी है। ”

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments