Home देश की ख़बरें भाजपा का तार्थातोड़ प्रचार: पीएम मोदी बंगाल में 20 और असम में...

भाजपा का तार्थातोड़ प्रचार: पीएम मोदी बंगाल में 20 और असम में 6 रैलियां करेंगे, अमित शाह-नड्डा की 50-50 सभाएं


  • हिंदी समाचार
  • राष्ट्रीय
  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 भाजपा चुनाव रणनीति पीएम मोदी गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ रैलियों की संख्या

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलक11 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में 20 और असम में 6 रैलियों को संबोधित करेंगे। जबकि गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल में लगभग 50-50 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसकी शुरुआत 7 मार्च को ब्रिगेड मैदान में रैली से होगी। रविवार को होने वाले इस रैली के लिए बीजेपी का दावा है कि वह 10 लाख से ज्यादा लोगों को इकट्ठा करेगा।

अब तक 3 बार बंगाल यात्रा कर चुके हैं मोदी
पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा बंगाल चुनाव अभियान में पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं। पीएम मोदी खुद पिछले एक महीने में कम से कम तीन बार बंगाल का दौरा कर चुके हैं। इसके अलावा वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी कई कार्यक्रमों में भाग ले चुके हैं।

बंगाल में सियासी घमासान चरम पर
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान पिछले शुक्रवार को हुआ है, लेकिन भाजपा-तृणमूल के बीच सियासी खींचतान पिछले 2 साल से चल रही है। दुर्गा पूजा जैसे धार्मिक आयोजनों से लेकर रविंद्रनाथ ठाकुर, नेता जी सुभाषचंद्र बोस की जयंती के कार्यक्रमों के जरिए भी खूब राजनीति साधी गई। अब इस लड़ाई में केंद्र सरकार की CBI और राज्य सरकार की CID की भी एंट्री हो चुकी है। कोको प्रकाशन में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी को CBI ने नोटिस जारी किया है। उधर, राज्य सरकार की सीआईडी ​​ने बंगाल भाजपा की नेता पालेला गोस्वामी को कोकीन प्रकरण में गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments