Home उत्तर प्रदेश भाजपा मुख्यालय का उद्घाटन: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी काशी...

भाजपा मुख्यालय का उद्घाटन: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी काशी क्षेत्र के नवनिर्मित कार्यालय का करेंगे उद्घाटन, पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में होगी मंथन


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी5 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का पहला वाराणसी दौरा होगा।

  • केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी बैठक में शामिल होंगे

पुर्वांचल के सबसे बड़े भाजपा के मुख्यालय का उद्घाटन करने वाले रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी काशी आ रहे हैं। दोनों दिग्गज रोहनियां में उद्घाटन से पहले हरहुआ गोकुल धाम में दोपहर को काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों, राज्यसभा और लोक सभा सांसदों, विधायकों, विधान परिषद सदस्य, महापौर संग बैठक करेंगे। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, ​​उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी हिस्सा लेंगे।

जेपी नड्डा का दो दिवसीय दौरा रहेगा

रविवार को जेपी नड्डा 11.30 बजे बाबतपुर टर्मिनल पहुंचेंगे। 12 बजे के आस पास हरहुआ स्थित गोकुल धाम में काशी क्षेत्र के सभी सांसदों, पदाधिकारियों, विधायकों की बैठक करेंगे। पंचायत चुनाव को लेकर भी मंथन होगा। साढ़े 4 बजे के आस पास रोहनियां स्थित बीजेपी के नवनिर्मित कार्यालय का और वर्चुअली प्रयागराज कार्यालय का कार्यालय होगा। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद आईटी टीम के लोगों से मुलाकात करेंगे। 7 बजे शाम को चौधरी लान बीएचयू में सामाजिक लोगों के साथ संवाद करेंगे।

सीएम योगी का एक दिवसीय दौरा

सुबह 9.30 बजे सीएम योगी आदर्श इंटर कॉलेज चोलापुर, सामुदायिक केंद्र चोलपुर का भी दौरा करेंगे। संचारी रोग अभियान की शुरुआत होगी। मीडिया प्रभारी नव रत्न राठी ने बताया कि सीएम योगी गोकुल धाम बैठक में भी शामिल होंगे। शाम को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ रोहनियां स्थित कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और उप मुख्यमंत्री दोपहर में पासपोर्ट से हरहुआ में गोकुल धाम में होने वाली बैठक में शामिल होंगे।

दूसरे दिन काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव दर्शन करेंगे

1 मार्च को जेपी नड्डा सुबह श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने जाएंगे। विश्वनाथ कॉरिडोर का निरिक्षण करने के बाद काल भैरव मंदिर में दर्शन करेंगे। दस बजे पड़ाव स्थित दीनदयाल स्मृति उपवन सोशल मीडिया टीम और मंडल प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। दोपहर बाद टर्मिनल से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments