Home देश की ख़बरें भाजपा में शामिल हुई एक्ट्रेस श्राबंती ने कहा- बंगाल में भाजपा को...

भाजपा में शामिल हुई एक्ट्रेस श्राबंती ने कहा- बंगाल में भाजपा को मिलना चाहिए


श्रबंती चटर्जी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए प्रस्ताव मिलने के सवाल पर चटर्जी ने कहा कि मेज़ TMC से कभी कोई प्रस्ताव नहीं आया। हां मैं दीदी (ममता बनर्जी) का सम्मान करता हूं। दीदी के साथ मैं एक मंच पर भी रहा हूं

कलक। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव) से कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (भारतीय जनता पार्टी) में शामिल हुई एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी ने कहा कि राज्य में भाजपा को एक मौका मिलना चाहिए। चटर्जी ने कहा कि 34 साल तक बंगाल में लेफ्ट पार्टी ने और 10 साल तक टीएमसी ने शासन किया। जितना विकास बंगाल में होना चाहिए था उतना विकास नहीं हुआ है। मैं चाहता हूं कि हमारे सोनारंगो का विकास होना चाहिए। इसके लिए मैं चाहता हूं कि भाजपा को एक मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने सालों तक पर्दे पर काम किया है और लोगों ने उसे सराहा भी है और मुझे बहुत प्यार भी दिया है। मैं जमीन पर लोगों के लिए काम करना चाहता हूं और बंगाल के लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहता हूं।

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए प्रस्ताव मिलने के सवाल पर चटर्जी ने कहा कि मेज़ TMC से कभी कोई प्रस्ताव नहीं आया। हां मैं दीदी (ममता बनर्जी) का सम्मान करता हूं। दीदी के साथ मैं एक मंच पर भी रहा हूं। उनके साथ प्रचार में भी गया। लेकिन मुझे भाजपा की विचारधारा प्रभावित करती है। पीएम मोदी जी का विजन मुझे बहुत प्रभावित करता है।

ये भी पढ़ें- गुजरात में बुराड़ी कांड जैसी घटना, परिवार के 6 लोगों ने जहर, 3 की मौत

लगातार टीएमसी नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैंबता दें पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है। पिछले कुछ दिनों में तृणमूल कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हुए हैं। ऐसे में ममता बनर्जी भी किसानों के चयन के मामले में सावधानी बरत रही हैं।

बता दें कि ममता बनर्जी को चुनाव से पहले झटका देते हुए पार्टी के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। विधाननगर मेयर इन काउंसिल देवाशीष जाना (देबाशीष जनाना) के साथ आसनोल (आसनसोल) के तीन पार्शदों ने बुधवार को पार्टी को अलविदा कह दिया है। इससे पहले पश्चिम बर्धमान जिले के पांडेबेश्वर से दो बार के पार्टी विधायक और आसनसोल के पूर्व महापौर जितेंद्र तिवारी मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले बीजेपी ने ऐलान किया था कि पार्टी अब बड़े स्तर पर टीएमसी नेताओं को शामिल नहीं करेगी। बीजेपी का कहना है कि वे राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी की बी-टीम नहीं बनना चाहते हैं। हालांकि, इसके बाद बीजेपी ने यह साफ किया था कि स्थानीय नेतृत्व से चर्चा के बाद गिने-चुने टीएमसी नेताओं को ही पार्टी में किया जाएगा।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments