Home उत्तर प्रदेश भाजपा विधायक के विवादित बोल: औरैया में भाजपा विधायक की महिलाओं के...

भाजपा विधायक के विवादित बोल: औरैया में भाजपा विधायक की महिलाओं के साथ की अभद्रता, कहा- बच्चे पैदा करें आप और खर्च सरकार


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

और इयाएक मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर से जुड़ा है, जहां विधायक जी जनसुनवाई कर रहे थे। इसी समय कुछ महिलाओं की मदद मांगने पहुंची थी।

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में भाजपा विधायक की ओर से महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है। कुछ महिलाओं ने अपने बच्चों की फीस माफी के लिए विधायक जी से अर्जी क्या लगाई विधायक जी ने महिलाओं को सरकारी स्कूलों में बच्चों को पढ़ाने की नसीहत भी दे डाली।

जानकारी के अनुसार, मामला सदर औरैया के बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर से जुड़ा है, जहां विधायक जी जनताुनवी कर रहे थे। इसी दौरान कुछ महिलाओं ने अपनी समस्या विधायक जी के समक्ष रखी तो इस पर विधायक जी ने मर्यादाओं को दरकिनार कर महिला से अभद्र टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा कि बच्चे पैदा करें आप और खर्च उठाया सरकार, बस फिर क्या विधायक जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो सकता है।

फीस माफी की अर्जी लेकर गए थे महिलाएं
दरअसल, कुछ महिलाओं ने अपने बच्चों की फीस माफी के लिए विधायक जी से अर्जी क्या लगाई कि विधायक जी ने महिलाओं को सरकारी स्कूलों में बच्चों को पढ़ाने की नसीहत भी दे डाली। वर्तमान में इस पर अभी विधायक की ओर से कोई बयान जारी नहीं हुआ है। वहीं उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहले भी दे चुके हैं बयान
आपको बताते हैं कि विधायक इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने अपनी सरकार में काम करने वाले मातहतों पर आरोप लगाया था कि जिनके बयान के बाद वह निराश होकर वायरल हुआ था और एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments