Home देश की ख़बरें भाजपा सांसद के बेटे ने खुद चल रही थी गोली, आरोपी साले...

भाजपा सांसद के बेटे ने खुद चल रही थी गोली, आरोपी साले ने किया खुलासा


आयुष के पिता बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा है कि उनका बेटा उनके साथ नहीं रहता है।

लखनऊ (लखनऊ) में मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद के बेटे आयुष किशोर (30) को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी सांसद कोशल किशोर और विधायक जय देवी (भाजपा सांसद कोशल किशोर और विधायक जय देवी) के बेटे आयुष किशोर को गोली लगने के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस की पत्रों की जांच में सामने आया है कि आयुष ने खुद पर गोली चलवाई है। गोली चलाने के आरोपी आयुष (आयुष) के साले ने पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी साले ने कुछ लोगों के नाम भी लिए हैं। उन्होंने बताया कि संदिग्ध में कोई भी आ सकता है, लेकिन जो मेरी नालेज में बता रहे हैं, चंदन गुप्ता, मनीष जैसवाल (मनीष जायसवाल), और प्रदीप कुमार सिंह। और भी एक दो जिनका नाम नहीं है। आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया है उसी ने आयुष किशोर के ऊपर गोली चलाई है।

आपको बता दें कि लखनऊ में मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद के बेटे आयुष किशोर (30) को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। वरदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। पुलिस प्रतिस्पर्धियों की तलाश में जुट गई है। वर्तमान में डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। पुलिस ने आनन-फानन में इस घटना की जांच शुरू कर दी। इसी क्रम में हस्तक्षेप के दौरान आयुष के खुद पर गोली चलवाने के मामले का पता चला है।

पुलिस इसकी जांच कर रही है
इधर, आयुष के पिता बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा है कि उनका बेटा उनके साथ नहीं रहता है। सांसद ने कहा कि उनके बेटे ने लव मैरेज की थी। सांसद ने बेटे के पास अनुप्रयोगेंसी पिस्टल होने के बारे में भी अनबज्ञता जाहिर की। उन्होंने कहा कि आयुष अपने साले के साथ रात 2 बजे निकले थे, उसी दौरान उस पर गोली चली। उसके पास पत्रावली पिस्टल कहां से आई, इसकी पुलिस जांच कर रही है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments