Home तकनीक और ऑटो भारत में आज 6000mAh बैटरी वाला सस्ता स्मार्टफोन होगा, 6 हज़ार से...

भारत में आज 6000mAh बैटरी वाला सस्ता स्मार्टफोन होगा, 6 हज़ार से बहुत कम हो सकता है


फाइल फोटो: Gionee M12

पावर के लिए जियोनी मैक्स में 5000mAh की बैटरी दी गई है। खास बात यह है कि ये एंट्री लेवल फोन रिवर्स चार्जिंग सपस्ट के साथ आती है।

पॉपुलर चीनी स्मार्टफोन ब्रैंड जियोनी (जियोनी) आज (1 मार्च) भारत में अपना बजट स्मार्टफोन जियोनी मैक्स प्रो लॉन्च करने के लिए तैयार है। फोन की लिस्टिंग फ़्लोकार्ट (फ्लिपकार्ट लिस्टिंग) पर की गई है, जहां से पता चला है कि इस फोन को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट पेज पर लिखा है, ‘आपका बजट में बठ के लिए अल्ट्रा मैक्स एक्सपीरिएंस के लिए तैयार हो जाएं’। लाइव हुए माइक्रो पेज से पता फोन के कई फीचर्स सामने आ गए हैं, जिससे पता चला है कि इस फोन की सबसे खास बात इसकी 6000mAh बैटरी दी जाएगी। आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आज आ रहा है बजट फोन …

जियोनी मैक्स प्रो में 6.52 इंच का एचडी + डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 3GB RAM के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। ये स्मार्टफोन बहुत ही पतले बेज़ल के साथ होगा और इसका साइड भी पतला होगा। ये तो पहले ही कंफर्म हो गया है कि फोन को फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव उपलब्ध कराया जाएगा।

कैमरे के तौर पर जियोनी मैक्स प्रो में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और सेकेंडरी बुके लेंस भी मौजूद है। इसके अलावा फोन के एमई में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि फोन किन फीचर्स और कीमत के साथ होगा इसका खुलासा तो फोन लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।

जियोनी मैक्स का सक्सेसर आने वाला फोन होगाआने वाली कंपनी का ये फोन जियोनी मैक्स का सक्सेसर वेरिएंट होगा, जिसे भारत में 5,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। ये कीमत फोन के 2 जीबी + 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए है। जियोनी मैक्स के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का एचडी + (1560 × 720 पिक्सल) कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ Unisoc SC9863A प्रोसेसर और GR के लिए IMG8322 GPU मौजूद है। फोन में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments