Home तकनीक और ऑटो भारत में 6,000mAh बैटरी के साथ जियोनी मैक्स प्रो

भारत में 6,000mAh बैटरी के साथ जियोनी मैक्स प्रो


जियोनी मैक्स प्रो को सोमवार को भारत में लॉन्च किया गया, जिसने देश में चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी के एंट्री-लेवल स्मार्टफोन प्रसाद का विस्तार किया। कंपनी के ईमानदार मूल्य दृष्टिकोण के साथ प्रतिध्वनित, हैंडसेट को “नए युग के गैजेट प्रेमियों” के उद्देश्य से कहा जाता है और इसमें 6,000mAh की बैटरी के साथ-साथ 6.52-इंच की डिस्प्ले जैसी सुविधाएँ दी जाती हैं। कंपनी के अनुसार, फोन 60 घंटे तक का टॉक-टाइम प्रदान करता है, और 3 जीबी रैम से लैस है जिसमें 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

जियोनी मैक्स प्रो कीमत, उपलब्धता

जियोनी मैक्स प्रो हो गया का शुभारंभ किया फ्लिपकार्ट पर, और यह 8 मार्च से बिक्री पर जाएगा। इसकी कीमत रु। 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मॉडल के लिए 6,999 रुपये। ग्राहकों के पास तीन रंगों के विकल्पों में से एक विकल्प होगा: ब्लू, ब्लैक और रेड।

जियोनी मैक्स प्रो स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) जिओनी मैक्स प्रो एंड्रॉइड 10 पर चलता है और इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्शन के साथ 6.52-इंच का HD + (720×1560 पिक्सल) फुल-व्यू डीवॉच डिस्प्ले है। यह ऑक्टा-कोर यूनिसोक 9863A SoC द्वारा संचालित है, जिसे 3GB RAM के साथ रखा गया है। इस फोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है, जिसमें ‘बोकेह लैन्ग’ है। फ्रंट में पायदान के अंदर 8 मेगापिक्सल का सेंसर लगा है।

जियोनी मैक्स प्रो में 32 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज मानक है जो माइक्रोएसडी कार्ड (256 जीबी तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है। इसमें एक समर्पित माइक्रोएसडी स्लॉट है। हैंडसेट 6,000mAh की बैटरी पैक करता है और रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जियोनी मैक्स प्रो पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस / ए-जीपीएस, एक 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक और चार्जिंग के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। यह एक समर्पित Google सहायक बटन और फेस अनलॉक के साथ आता है। आयामों के संदर्भ में, जियोनी मैक्स प्रो 165x75x10 मिमी मापता है और इसका वजन 212 ग्राम है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

सौरभ कुलेश गैजेट्स 360 में एक मुख्य उप संपादक हैं। उन्होंने एक राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र, एक समाचार एजेंसी, एक पत्रिका और अब ऑनलाइन तकनीक समाचार लेखन में काम किया है। उन्हें साइबर सिक्योरिटी, एंटरप्राइज और कंज्यूमर टेक्नोलॉजी से संबंधित विषयों के विस्तृत सरगम ​​पर ज्ञान है। Sourabhk@ndtv.com पर लिखें या अपने हैंडल @KuleshSourabh के माध्यम से ट्विटर पर संपर्क करें।
अधिक

ट्विटर ने रूस द्वारा सामग्री को नष्ट करने के लिए कानून तोड़ने का आरोप लगाया





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments